Friday , September 22 2017
Home / District News / बसपा सरकार आई तो मऊ में 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराएंगे- उमर अंसारी

बसपा सरकार आई तो मऊ में 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराएंगे- उमर अंसारी

मऊ: यूपी चुनाव के मद्देनज़र पूर्वांचल का दौरा कर रही सियासत हिन्दी की टीम ने मऊ सदर के जहांगीराबाद स्थित मुख्तार अंसारी के कार्यालय परउनके छोटे बेटे उमर अंसारी से बात की। उमर के बड़े भाई और मुख्तार के बड़े बेटे अब्बास अंसारी मऊ के घोसी से इस बार बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

इस मुलाक़ात के दौरान उमर अंसारी ने कहा कि मऊ में सबसे बड़ी समस्या शिक्षा है। मऊ के लोग बनारस और दूसरे इलाकों में पढ़ाई के लिए बाहर जाने को मजबूर हैं अगर उनके वालिद विधायक बनते हैं और प्रदेश में बसपा की सरकार आती है तो शिक्षा पर उनका विशेष ध्यान होगा। उमर ने आगे बतया कि यहाँ की दूसरी बड़ी समस्या है स्वास्थ्य है। इसलिए यहाँ एक ट्रामा सेन्टर खोलना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है।

बता दें कि जब प्रदेश में 8—9 घंटे बिजली देने में प्रदेश की सरकारे कराहने लगती थी, उस वक्त भी मुख्तार के इस ​इलाके में 18 से 20 घण्टे की बिजली आती है यानि मऊ में बिजली कोई बड़ी समस्या नहीं है। सियासत से बात करते हुए उमर अंसारी ने कहा कि सरकार बनने पर मऊ में 24 घंटे बिजली दिलाने की मांग करेंगे और बुनकरों को मुफ्त में बिजली देने की कोशिश करेंगे।

शम्स तबरेज़

TOPPOPULARRECENT