Thursday , July 27 2017
Home / India / नेताजी ने मुझे नहीं आने दिया राजनीति में लेकिन मैं अपने बेटे को जरूर लाना चाहूंगी: साधना गुप्ता

नेताजी ने मुझे नहीं आने दिया राजनीति में लेकिन मैं अपने बेटे को जरूर लाना चाहूंगी: साधना गुप्ता

नई दिल्ली: मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्‍नी साधना गुप्‍ता एक इंटरव्यू में कहा है कि हमें नेताजी ने राजनीति में नही आने दिया। लेकिन अब हम अपने बेटे प्रतीक यादव को राजनीति में देखना चाहते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि मैं अखिलेश को ही फिर से मुख्यमंत्री पद पर देखना चाहती हूँ।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए साधना गुप्ता ने कहा कि वह भी राजनीति में आने की इच्‍छा रखती थीं। लेकिन नेताजी के कारण नहीं आ पाई। हमारा बहुत अपमान किया गया है लेकिन अब हम पीछे नहीं हटेंगे।

साधना ने कहा कि वह जिस परिवार से हैं, उनके पिता कहते थे कि कोई अच्छा काम करता है तो उसे उसका ढिंढोरा नहीं पीटना चाहिए। लेकिन आज वक़्त बदल चुका है। आपको अपने काम के बारे में बताना पड़ता है।

बीते दिनों सपा परिवार में मचे घमासान पर साधना ने कहा कि मैंने अखिलेश को कभी पराया नहीं समझा। मुझे नहीं पता की अखिलेश को नेताजी के खिलाफ किसने भड़काया है लेकिन मैं नहीं सोचा था अखिलेश नेताजी के जीते जी अलग हो जाएगा।

मेरे और अखिलेश के बीच कभी किसी बात को लेकर कोई बहस तक नहीं हुई। अखिलेश ने कभी मुझे जवाब तक नहीं दिया। पार्टी में जो कुछ हुआ वह सब सियासत का नहीं वक़्त का खेल है।

TOPPOPULARRECENT