Monday , August 21 2017
Home / India / गुरुग्राम में मुसलमानों को नमाज़ पढ़ने से रोका जा रहा है

गुरुग्राम में मुसलमानों को नमाज़ पढ़ने से रोका जा रहा है

गुरुग्राम: योगी आदित्यनाथ की सरकार भले ही यूपी में बनी हो लेकिन उसका साइड इफैक्ट हरियाणा के गुरुग्राम में देखने को मिल रहा है।

गुरुग्राम की ओम विहार कॉलोनी में रहने वाले मुस्लिम समुदाय के लोगों को नमाज़ पढ़ने से रोका जा रहा है, और जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है।

इन लोगों के घरों के पानी का कनेक्शन भी काट दिया गया है। अपनी शिकायत लेकर डीसीपी वेस्ट से मिले। इन लोगों का आरोप है कि गोरखपुर के रहने वाले कुछ लोग इन्हें परेशान कर रहे हैं। यूपी में आदित्यनाथ की सरकार आने के बाद ये लोग और ज़्यादा परेशान कर रहे हैं।
मामले की गंभीरता को देखते हुए अधिकारियों ने दो दिन का समय मांगा है। शिकायतकर्ताओं का कहना है कि कॉलोनी में शाखा लगाई जाती थी लेकिन किसी ने कोई एतराज नहीं जताया । लेकिन अब वो लोग हमें नमाज़ नहीं पढ़ने दे रहे हैं और जान से मारने की धमकी दी जा रही है।
हाजी शहजाद खान का कहना है कि कुछ शरारती तत्व आपसी सद्भाव को बिगाड़ना चाहते हैं। शहजाद खान ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ़ कार्रवाई होनी चाहिए साथ उन्होंने अपने साथियों के लिए सुरक्षा की मांग की है।
डीएसपी वेस्ट सुमित कुमार ने कहाकि ओम विहार के लोगों की शिकायत को गंभीरता से लिया जा रहा है और मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

TOPPOPULARRECENT