Monday , May 29 2017
Home / Khaas Khabar / विडियो: तीन तलाक के ख़िलाफ़ बोलने वाली मुस्लिम महिला ने कहा- ‘दबाब में आकर दिया बयान था’

विडियो: तीन तलाक के ख़िलाफ़ बोलने वाली मुस्लिम महिला ने कहा- ‘दबाब में आकर दिया बयान था’

सोशल मीडिया पर एक मुस्लिम युवती का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने ट्रिपल तलाक का विरोध करते हुए हिन्दू धर्म अपनाने की बात कही थी।

लेकिन अब ये युवती अपने उस बयान से मुकर गई हैं। उत्तराखंड की रहने वाली इस युवती का कहना है कि उन्हें ट्रिपल तलाक और मुस्लिमों के खिलाफ बोलने के लिए मजबूर किया गया था।

हालाँकि उस वीडियो में उन्होंने देश के पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी की ट्रिपल तलाक जैसे मुद्दों को बैन करने की कोशिशों की तारीफ़ की थी।

युवती ने बताया कि उस वक़्त वह अपनी बहन के कारण काफी परेशान थी जिसे उसके पति ने तीन बार तलाक बोलकर छोड़ दिया था। जिसके बाद उसने दूसरी शादी भी कर ली थी।

इस वजह से वह काफी परेशान थी और दबाब में आकर उसने ये बयान दे दिया। लेकिन अब मैं उसके लिए माफ़ी मांगती हूँ। मैं बहुत ही शर्मिंदा हूँ अपनी कही गई बातों पर।

बता दें कि उस वीडियो में युवती ने था, ‘ट्रिपल तलाक के कारण मुस्लिम महिलाओं की जिंदगी बर्बाद हो रही है। जो लोग इस तरह तलाक देते हैं उन्हें फांसी पर लटका दिया जाए या उम्रकैद दे देनी चाहिए। अगर ट्रिपल तलाक जारी रहता है तो हम अपना धर्म बदल लेंगे और हिंदुओं से शादी कर लेंगे।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT