Thursday , June 22 2017
Home / Entertainment / यहाँ के एक्टर बॉलीवुड को कम आंकते हैं, मैं हॉलीवुड जाकर कभी काम नही मागूंगा: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

यहाँ के एक्टर बॉलीवुड को कम आंकते हैं, मैं हॉलीवुड जाकर कभी काम नही मागूंगा: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी कहते हैं कि वह कभी भी खुद हॉलीवुड जाकर काम नहीं मांगने वाले हैं। अगर हॉलीवुड वालों को उनके अंदर अभिनय का कोई कैलिबर दिखता है तो वह खुद उनके पास आकर फिल्म ऑफर करेंगे।

नवाज की मानें तो बॉलीवुड के ऐक्टर्स खुद ही हिंदी फिल्मों को छोटा आंकते हैं इसलिए हॉलीवुड की फिल्म का नाम सुनते ही उनकी लार टपकने लगती है।

आज जब बॉलीवुड कलाकारों के बीच हॉलिवुड की फिल्मों में एक छोटा-सा रोल करने को लेकर होड़ मची रहती है ऐसे में नवाज का यह बयान बिल्कुल अलग है।

अपनी फिल्म ‘मॉम’ के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन ने नवभारत टाइम्स डॉट कॉम से हुई खास बातचीत में हॉलीवुड फिल्म में काम करने से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘मैं बॉलीवुड कि फिल्में करके बहुत खुश हूं।

साथ ही मुझे बेहद गर्व है कि मैं बॉलीवुड की फिल्मों में काम करता हूं। अगर मेरे अंदर कैलिबर है तो हॉलिवुड वाले मुझे खुद यहां आकर रोल ऑफर करेंगे, मैं हॉलीवुड में जाकर काम नहीं मांगूगा। मुझे हॉलिवुड का ठप्पा लगाने की जरूरत नहीं है, अगर हॉलीवुड वाले खुद मेरे पास काम लेकर आएंगे तो मैं काम करूंगा।’

Top Stories

TOPPOPULARRECENT