Friday , August 18 2017
Home / Crime / NDMC अधिकारी एम एम ख़ान की हत्या बीजेपी की साज़िश: AAP

NDMC अधिकारी एम एम ख़ान की हत्या बीजेपी की साज़िश: AAP

नई दिल्ली: जामिया नगर के स्थानीय लोगों ने जंतर-मंतर पर कैंडल मार्च निकाल कर NDMC के शहीद हुए ईमानदार अधिकारी MM ख़ान के लिए न्याय की मांग की। जामिया नगर के स्थानीय लोगों के इस मार्च में आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक दिलीप पांडे, ओखला से विधायक मोहम्मद अमानतुल्ला ख़ान और पार्टी के सैंकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए। आम आदमी पार्टी का मानना है कि एम एम ख़ान की हत्या एक साज़िश के तहत रिश्वत न लेने पर हुई है जिसमें भारतीय जनता पार्टी के दो नेताओं की भूमिका भी संदिग्ध है, उनपर बीजेपी ने कार्यवाही न करके ये साबित कर दिया है कि वो हत्यारों के साथ खड़ी है, साथ ही दिल्ली पुलिस इसमें ढील बरतते हुए बीजेपी नेताओं के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

कैंडल मार्च में शामिल हुए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और दिल्ली संयोजक दिलीप पांडे ने कहा कि ‘यह बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है कि,एक ईमानदार अधिकारी हत्या हो जाती है और दिल्ली बीजेपी के दो नेता इसमें खुले तौर पर शामिल हैं लेकिन दिल्ली पुलिस उनके ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है, जबकि हम कई बार वो सभी सबूत पेश चुके हैं जिससे ये साफ़ हो जाता है कि बीजेपी नेता करण सिंह तंवर और बीजेपी सांसद महेश गिरी की भूमिका एम एम खान हत्याकांड में है और शक की सुईं इन दोनो बीजेपी नेताओं की तरफ़ घूमती है। बेइमान व्यवसायी रमेश कक्कड़ ने एम एम खान की हत्या की सुपारी दी और बीजेपी नेता उसी बेइमान और हत्यारे रमेश कक्कड़ की सिफ़ारिश करते हुए एम एम खान का तबादला कराने सम्बंधी खत एलजी महोदय को लिखते हैं।

रमेश कक्कड़ के खत के साथ बीजेपी सांसद महेश गिरी अपना कवरिंग लेटर लगाकर एल जी महोदय को भेजते हैं और खुद रमेश कक्कड को साथ लेकर एलजी महोदय के पास जाते हैं और कक्कड़ की सिफ़ारिश करते हैं। हम सारे खत एक बार फिर से मीडिया के ज़रिए पूरे देश के सामने रख रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि दिल्ली पुलिस हमारे इन सुबूतों का संज्ञान लेकर दोनो बीजेपी नेताओं को गिरफ्तार करेगी और उनके ख़िलाफ़ जांच करेगी ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके’

आप नेता दिलीप पांडे ने कहा कि आम आदमी पार्टी एम एम ख़ान के परिवार के साथ खड़ी है और न्याय की इस लड़ाई हमारी पूरी पार्टी इस परिवार का हर कदम पर साथ देगी।

TOPPOPULARRECENT