Friday , July 28 2017
Home / Entertainment / बैकफुट पर सोनू निगम, कहा- नहीं की एंटी मुस्लिम टिप्पणी

बैकफुट पर सोनू निगम, कहा- नहीं की एंटी मुस्लिम टिप्पणी

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने अपने ट्वीट पर माफ़ी मांग ली है। सोनू ने ट्वीट किया कि सभी प्यारे लोगों, जिन लोगों को ये लग रहा है कि मैं एंटी मुस्लिम बयान दिया है वो लोग मुझे बताएं कि मैंने ऐसा कब और कहां कहा और मैं मांफी मांगता हूं।

 

सोनू निगम ने दो दिन पहले ही ट्वीट किया था कि अज़ान की वजह से रोज़ाना उन्हें सुबह उठना पड़ता है हालांकि मैं मुसलमान नहीं हूं। जिसके बाद पूरे देश में बहस छिड़ गई है, कुछ लोग सोनू निगम के समर्थन में आ गए थे तो कुछ विरोध में। विरोध करने वालो में बॉलीवुड के लोग भी शामिल हैं।

इसी के बाद सोनू ने और ट्वीट पर कहा कि जब मैं लाउडस्पीकर की बात कर रहा हूं तो मैं मंदिर और गुरुद्वारे की बात भी की है. इस बात को समझना क्या इतना मुश्क‍िल है.

 

सोनू निगम के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने भी फेसबुक पर पोस्ट की है । रेणुका शहाणे ने इस्लाम को निशाना बनाते हुए लिखा है कि किसी धर्म विशेष के अनुयायी जन्नत की हूरों के ख्वाब में इस पृथ्वी रूपी जन्नत को जहन्नुम बना रहे हैं,

 

किसी धर्म विशेष के अनुयायी जन्नत की हूरों के ख्वाब में इस पृथ्वी रूपी जन्नत को जहन्नुम बना रहे हैं, और अपने धर्म का मतलब…

Posted by Renuka Shahane on Saturday, 15 April 2017

रेणुका शहाणे के इस पोस्ट के बाद बहस नए सिरे से शुरु हो गई है। रेणुका शहाणे ने तीखे शब्दों में इस्लाम और उसके अनुयायियों पर सवाल उठाए हैं।

TOPPOPULARRECENT