Thursday , August 24 2017
Home / Khaas Khabar / लाइव शो में घूंघट ओढ़ कर न्यूज़ एंकर ने हरियाणा सरकार को दिया करारा जवाब, कहा- ये शान नहीं बेड़ियाँ हैं

लाइव शो में घूंघट ओढ़ कर न्यूज़ एंकर ने हरियाणा सरकार को दिया करारा जवाब, कहा- ये शान नहीं बेड़ियाँ हैं

हाल ही में हरियाणा सरकार ने अपनी पत्रिका ‘हरियाणा संवाद’ में महिलाओं की घूंघट को ‘हरियाणा की शान’ कहा था। हरियाणा सरकार के इस बयान के बाद राज्य की महिलाओं में काफी गुस्सा और रोष है।

दरससल खट्टर सरकार के इस मैगजीन के अंतिम पेज पर प्रकाशित ‘घूंघट’ में महिला की तस्वीर को ‘हरियाणा की शान और पहचान’ बताया गया है।

हरियाणा की औरतों का मानना है कि ‘घूंघट’ से उनमें आत्मविश्वास कम होता रहा है। इसलिए खट्टर सरकार की जमकर आलोचना की जा रही है। खट्टर सरकार के विरोध में अब पत्रकार भी शामिल हो गए हैं।

घूंघट को ‘हरियाणा की शान’ बताने को लेकर एक महिला टीवी एंकर ने उन्हीं के अंदाज में करारा जवाब दिया। हरियाणा के रीजनल न्यूज चैनल ‘एसटीवी हरियाणा न्यूज’ की एग्जीक्यूटिव एडिटर और एंकर प्रतिमा दत्ता ने ने घूंघट में लाइव डिबेट शो किया।

इस लाइव डिबेट शो में घूंघट ओढ़े प्रतिमा ने हरियाणा सरकार पर तंज कसते हुए जमकर क्लास लगाई, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

इस डिबेट शो की शुरुआत करते ही प्रतिमा घूँघट से जुड़ी समस्या के बारे में सबको सावधान कर दिया था। उन्होंने कहा कि घूंघट के बाहर कुछ भी देख पाना आसान नहीं है।

कुछ देर बाद प्रतिमा ने घूंघट हटाया और कहा कि हमारी सरकार ही राज्य की बहू-बेटियों की पहचान छिन रही है। देखिए मेरा घूंघट उठते ही मेरी पहचान सबके सामने आ गई।

खट्टर सरकार पर हमला बोलते हुए एंकर ने कहा कि ये घूंघट जिसे हरियाणा सरकार आन बान शान बता रही है वो कुछ और नहीं महज बेड़ियां हैं।

 

TOPPOPULARRECENT