Friday , August 18 2017
Home / Khaas Khabar / कर्नाटक के मंत्री के घर हुई रेड का वीडिया निकला झूठा, BJP समर्थकों ने किया था वायरल

कर्नाटक के मंत्री के घर हुई रेड का वीडिया निकला झूठा, BJP समर्थकों ने किया था वायरल

बीजेपी समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया पर एक फेक वीडियो शेयर किया गया। एक पुराने वीडियो को समर्थकों ने यह कहकर शेयर किया कि ये हाल ही में कर्नाटक के कैबिनेट मंत्री डीके शिवकुमार के घर हुई रेड के दौरान फिल्माया गया था।

इस बात का खुलासा आल्ट न्यूज ने अपनी रिपोर्ट में रोहित टंडन के हवाले से किया है। खबर के मुताबिक, जिस वीडियो को कर्नाटक मंत्री के यहां हुई रेड का बताकर वायरल किया जा रहा है, वो साल 2016 का है, जिसे दिल्ली में टीएंडटी लॉ फर्म में आयकर विभाग की रेड के दौरान फिल्माया गया था। 

ट्विटर पर इस वीडियो को दुर्गा मेनन नाम के एक यूज़र ने यह कहकर शेयर किया, ‘वीडियो ‘डीके शिवकुमार के सिर्फ एक रूम के लॉकर से निकले रुपए…अब कांग्रेस अपना चेहरा क्यों छिपा रही है’। बता दें कि इस ट्वीट को अबतक 377 से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है। यह जानकर आपको हैरानी होगी कि इस ट्विटर हैंडल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल सहित बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता फॉलो भी करते हैं। 

गौरतलब है कि आयकर विभाग ने बीते बुधवार (2 अगस्त, 2017) कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दिल्ली और कर्नाटक सहित 64 जगहों पर छापेमारी की। ये छापेमारी टैक्स चोरी और गैरकानूनी रूप से रियल स्टेट में निवेश को लेकर की गई। शिवकुमार के आवास पर छापेमारी ऐसे समय में की गई जब गुजरात कांग्रेस के सभी विधायक शिव कुमार रिजॉर्ट में थे।

TOPPOPULARRECENT