Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / बीजेपी नेता के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 4 महिलाओं को छुड़ाया

बीजेपी नेता के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 4 महिलाओं को छुड़ाया

मुंबई की थाने पुलिस ने एक बड़े सैक्स रैकेट का खुलासा किया है । मानवरोधी तस्कर सेल ने कल्याण के एक होटल में छापा मारकर इसका रैकेट का भंडाफोड़ किया है । इस होटल को बीजेपी पार्षद नितिन पाटिल की पत्नी रंजना पाटिल चला रही थीं ।

पुलिस ने छापा मारकर छह स्टाफ और एक बांग्लादेशी सहित चार महिलाओं को होटल से पकड़ा है । पुलिस की एक टीम ने सूचना के आधार पर बुधवार को रिलैक्स होटल एंड गार्डन में छापा मारा । गिरफ्तार किए गए लोगों में बार का मैनेजर हरिश्चंद्र शेट्टी , कैशियर राहुल दत्त, वेटर्स सत्यनारायण पाल, रमाकांत महंत, विजय शेट्टी और विज्ञान शमालशामिल है।

आरोपियों को तीन दिन की पुलिस कस्टडी में रखा गया है और पूछताछ की जा रही है । मानवरोधी तस्कर सेल के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर रविंद्र दौड़कर ने कहा है कि होटल रंजना पाटिल का है और हम उनसे पूछताछ करने वाले हैं कि क्या उनके होटल में चलाए जा रहे इस सेक्स रैकेट की जानकारी उन्हें थी या नहीं।

भाजपा पार्षद और रंजना के पति नितिन पाटिल ने कहा है कि, उन्होंने होटल को इस शर्त पर किराये पर दे रखा था कि अगर यहां किसी भी तरह के गैरकानूनी काम होंगे तो होटल चलाने वाले खुद ज़िम्मेदार होंगे वो नहीं ।

मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि सैक्स रैकेट के बारे में नितिन पाटिल और उनकी पत्नी को पता था या नहीं । हालांकि ये पहला मामला नहीं है जब सैक्स रैकेट के तार बीजेपी के नेताओं से जुड़े हैं । मध्यप्रदेश में हाईप्रोफाइल ऑन लाइन सैक्स रैकेट में बीजेपी नेता गिरफ्तार किया गया था

TOPPOPULARRECENT