Wednesday , October 18 2017
Home / Khaas Khabar / पत्रकार हत्याकांड मामले में CBI ने मांगी शहाबुद्दीन से पूछताछ की इजाजत

पत्रकार हत्याकांड मामले में CBI ने मांगी शहाबुद्दीन से पूछताछ की इजाजत

Shahabuddin

पटना: पत्रकार हत्याकांड मामले में सीबीआई ने सीवान के पूर्व सांसद और राजद नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन से पूछताछ की इजाजत मांगी है। सीबीआई ने इसको लेकर कोर्ट को आवेदन दिया है। माना जा रहा है कि तीहाड़ जेल में बंद शहाबुद्दीन की इस मामले में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेशी हो सकती है।

बताया जा रहा है कि सीबीआई को इस बात का संदेह है कि पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के आरोपी लड्डन मियां ने शहाबुद्दीन के कहने पर दो शार्प शूटरों हत्या की सुपारी दी थी। लड्डन मियां को शहाबुद्दीन समेत कई नेताओं का करीबी बताया जाता है।

बता दें कि हिन्दुस्तान अकबार के ब्यूरो प्रमुख राजदेव रंजन की 13 मई, 2016 को अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी थी। सीबीआई अब तक इस मामले में कई संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है और अब उसने शहाबुद्दीन से पूछताछ की इजाजत मांगी है।

फिलहाल शहाबुद्दीन सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं। कोर्ट ने पत्रकार हत्याकांड और तेजाब हत्याकांड पीड़ित के आग्रह पर उन्हें तिहाड़ जेल सीफ्ट करने का निर्देश दिया था। गौरतलब है कि शहाबुद्दीन चार बार सांसद रह चुके हैं और वर्तमान में राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य हैं।

TOPPOPULARRECENT