Monday , September 25 2017
Home / Hyderabad News / आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं गौरक्षक: असदुद्दीन ओवैसी

आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं गौरक्षक: असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद। इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को कहा कि गौरक्षक लोगों के खिलाफ आतंकवादी कृत्यों को अंजाम दे रहे हैं और उन्होंने चेताया कि यदि ऐसे हमले जारी रहे तो देश में अराजकता फैलेगी।

सांसद ओवैसी ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तथा उसकी सरकार गौरक्षकों को नहीं रोकना चाहती क्योंकि वे उनके प्रति नरम रुख रखते हैं। ओवैसी जम्मू एवं दिल्ली में मवेशी ढोने वालों पर गौरक्षकों के हालिया हमलों पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे।

एआईएमआईएम के अध्यक्ष ने कहा कि गौरक्षकों द्वारा हमलों की घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं और अब तक वे नौ लोगों की हत्या और दो महिलाओं से दुष्कर्म कर चुके हैं। मनमानी तरीके से लोगों को पीट रहे हैं। उन्होंने कानून का मखौल बनाकर रख दिया है। यह देश के लिए गंभीर चिंता की बात है।

 

 

 

 

 

उन्होंने कहा कि गौरक्षकों को रोकने को लेकर भाजपा के लिए यह सही समय है। उन्होंने कहा कि वे पार्टी के सत्ता में होने से उत्साहित हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अतीत में गौरक्षकों से की गई अपील का संदर्भ देते हुए ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री केवल बातें करते हैं, करते कुछ नहीं।

 

 

 

 

 

 

सांसद ने देश के विभिन्न हिस्सों में कश्मीरी युवकों पर हो रहे हमलों पर भी चिंता जताई और एक कश्मीरी स्कॉलर को बिट्स पिलानी छोड़ने के लिए विवश करने की घटना का भी जिक्र किया।

 

 

 

 

 

 

उन्होंने कहा या तो वे गौ संरक्षण के नाम पर मुसलमानों को पीट रहे हैं या कश्मीरी युवकों को प्रताड़ित कर रहे हैं। सांसद ने कहा कि कश्मीर की तरह कश्मीरी भी भारत का अखंड हिस्सा हैं। उन्होंने मांग की कि सरकार हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर एक सख्त संदेश भेजे।

TOPPOPULARRECENT