Thursday , June 29 2017
Home / Khaas Khabar / विरोध प्रदर्शन की तस्वीर नहीं लेने पर गौरक्षकों ने पत्रकार के दोस्त को चाकू घोपा

विरोध प्रदर्शन की तस्वीर नहीं लेने पर गौरक्षकों ने पत्रकार के दोस्त को चाकू घोपा

हरियाणा के सोनीपत में गौ आतंकियों की गुंडागर्दी एक बार फिर सामने आई है । गौ आतंकियों ने छोटे से विवाद में पत्रकार के दोस्त को चाकुओं से गोद दिया । घायल को गंभीर हालत में दिल्ली के अपोलो में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है ।

दरअसल गुरुवार को सोनिपत ज़िला में गौ-आतंकियों ने केरल और मद्रास में हुए बीफ़ फेस्ट के ख़िलाफ़ एक विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया था। एक स्थानीय पत्रकार अपने दोस्त के साथ प्रोटेस्ट को कवर करने पहुंचा।

चूंकि प्रोटेस्ट में प्रोटेस्ट जैसा कुछ था नहीं इसलिए पत्रकार ने इसे गम्भीरतापूर्वक नहीं लिया। इत्तेफ़ाक़ से कैमरा पत्रकार के दोस्त शिवम् के हाथ में था । गौ आतंकी जब अपना मांगपत्र अधिकारी को सौंपने लगे तो उन्होंने पत्रकार के दोस्त शिवम् से तस्वीर खींचने को कहा।

शिवम् ने जब फोटो खींचने से इनकार कर दिया तो इस बात पर गौ आतंकियों से उसकी हाथापाई हो गयी। वहाँ मौजूद लोगों ने शिवम् को गौ आतंकियों से बचा लिया। मगर गौ आतंकियों ने शिवम् का पीछा किया और बाज़ार में उसके पेट और सीने पर चाकुओं से वार किया।

ज़ख़्मी शिवम् को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से हालत नाज़ुक होने के कारण दिल्ली रेफ़र कर दिया गया। शिवम् दिल्ली के अपोलो अस्पताल में ज़िन्दगी के लिए जूझ रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके दो साथियों की तलाश जारी है ।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT