Monday , June 26 2017
Home / Assam / West Bengal / मौलाना बरकती पर हमला करने वाले ने फेसबुक पर दिए हमले के सबूत, फिर भी घूम रहा खुलेआम

मौलाना बरकती पर हमला करने वाले ने फेसबुक पर दिए हमले के सबूत, फिर भी घूम रहा खुलेआम

कोलकाता की टीपू सुल्तान मस्जिद के इमाम नूर उर बरकती और उनके समर्थकों पर हमला किया गया था।
जिसकी जिम्मेदारी उपदेश राणा नाम के शख्स ने ली है।

राणा ने फेसबुक लाइव के जरिये इस बात का खुलासा किया है। उसकी फेसबुक प्रोफाइल पर उसने खुद को राष्ट्रवादी युवा वाहिनी का वाइस प्रेसिडेंट बताया है। वैसे तो राणा मेरठ का रहने वाला है लेकिन आजकल कोलकाता में है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है।

राणा ने इमाम बरकती पर हमले करने से पहले उसने वीडियो शेयर किया था। जिसमें लिखा हुआ था कि कोलकाता में टीपू सुल्तान मस्जिद के सामने ,और बरकती मस्जिद के अंदर ,इस वीडियो को हर हिंदूवादी शेयर करें।

इसके बाद उसने मारपीट की वीडियो भी शेयर की, जिसमें लिखा था कि कोलकाता में फोन करके पता कर लीजिए अब से 1 घंटे पहले टीपू सुल्तान मस्जिद के अंदर क्या हुआ। वीडियो साफ नहीं है क्यूंकि मकसद वीडियो बनाना नहीं काम को अंजाम देना था।

राणा ने अपने दावे को मजबूत करने के लिए मौलाना बरकती के इंटरव्यू शेयर करते हुए लिखा कि यह लो उपदेश राणा की कहानी खुद बरकती की जुबान से सुन लो। मैंने जो किया है. सीना ठोक कर बोलता हूं हिंदुत्व का गुंडा नहीं एक सिपाही हूं।

इतने सबूत राणा ने खुद ही दे दिए हैं लेकिन आज भी वह खुलेआम घूम रहा है और सोशल मीडिया पर अपनी गुंडागर्दी के सबूत दे रहा है। ऐसे में बंगाल पुलिस और प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT