Tuesday , October 17 2017
Home / Hyderabad News / पूरे देश में इस्लाम को ग़लत तरीक़े से पेश किया जा रहा है: ओवैसी

पूरे देश में इस्लाम को ग़लत तरीक़े से पेश किया जा रहा है: ओवैसी

हैदराबाद। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को कहा कि देश भर में इस्लाम का डर पैदा किया जा रहा है, नतीजतन भीड़ मुस्लिमों की हत्या कर रही है।

हरियाणा में ट्रेन में 17 वर्षीय युवा की हत्या निंदा करते हुए ओवैसी ने कहा कि नफरत का वातावरण बनाया जा रहा है। उन्होंने इस वातावरण को इस्लामोफोबिया कहा तथा जो लोग इस्लामोफोबिया का वातावरण बना रहे है वो लोग गाय, धर्म या दाढ़ी के नाम पर मुसलमानों की हत्याओं के लिए जिम्मेदार हैं।

हैदराबाद के सांसद ने हरियाणा में शुक्रवार की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी जिसमें एक मुस्लिम विवाद के बाद लोगों के एक समूह ने चार मुस्लिम लड़कों पर हमला किया था और पीड़ितों में से एक जुनैद का निधन हो गया था। ईद की खरीदारी के बाद यह सभी दिल्ली से हरियाणा अपने गांव लौट रहे थे।

ओवैसी ने श्रीनगर की जामिया मस्जिद के बाहर भीड़ द्वारा एक पुलिस अधिकारी के हत्या की निंदा की। उन्होंने कहा, मैं डीवाईएसपी अय्यूब के हत्या की निंदा करता हूं। उन्होंने कहा कि उन लोगों में कोई अंतर नहीं है जिन्होंने अय्यूब को मार डाला और जो लोग गाय या धर्म के नाम पर मुसलमानों को मार रहे हैं।

सांसद ने कहा कि यह घटना भाजपा और पीडीपी की सरकार की विफलता को दिखाती है जिनकी जम्मू-कश्मीर में सत्ता है। ओवैसी ने कहा कि राष्ट्रपति के पद के उम्मीदवार के रूप में रामनाथ कोविंद की भाजपा की चुनौती से पता चला है कि वह भारत को एक हिंदू राष्ट्र में तब्दील करना चाहती है। ओवैसी ने कहा कि कोविंद सावरकर, गोलवलकर और आरएसएस की विचारधारा को दोहरा रहा थे।

TOPPOPULARRECENT