Saturday , July 22 2017
Home / Khaas Khabar / दो बच्चों की हत्या के मामले में भाजपा विधायक के बेटे पर दर्ज़ हुआ मुक़दमा

दो बच्चों की हत्या के मामले में भाजपा विधायक के बेटे पर दर्ज़ हुआ मुक़दमा

 

बहराइच: बहराइच में पयागपुर के भाजपा विधायक सुभाष त्रिपाठी के बेटे निशांक त्रिपाठी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ है। उन पर आरोप है कि उन्होंने जबरन खनन का विरोध कर रहे लोगों के बच्चों की हत्या कर दी। परिजनों का आरोप है कि इन दोनों बच्चों में से एक को जिंदा दफन कर दिया गया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार करन (10) और निसार (11) जो भौरी गाँव का रहने वाला है। नदी के पास अपने खेत से गायब हो गया था। जब वे देर शाम तक नहीं लौटे तो उनके परिजनों ने उनकी तलाश जारी कर दी।

पुलिस ने बताया कि करन की लाश पास के नदी के पास से मिला। जबकि अगली सुबह निसार की लाश नदी के पास सटे एक पोखर से मिला। जो रेत खनन के पास ही है। बहराइच के एसपी सकसेना ने कहा कि हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आया है, लेकिन मुझे खबर मिली है कि उनकी मौत डूबने से हुई है, क्योंकि उसके शरीर पर किसी तरह की चोट की निशान नहीं मिली है।

पुलिस को अपनी शिकायत में करन के पिता चेतराम जो एक दलित हैं, ने आरोप लगया कि उनके बेटे को रेट के अंदर जिंदा दफनाया दिया गया था। उन्होंने दावा किया कि आरोपी रेत के अवैध खनन में शामिल था। ग्रामीणों ने इस तरह की अवैध गतिविधियों का विरोध किया था। जिसके बाद आरोपी ने चेतराम को भी जान से मारने की धमकी दी थी। एफआईआर भोंडी थाने में दर्ज हुई है।

जब भाजपा विधायक सुभाष त्रिपाठी से संपर्क करने पर उन्होंने इन सभी आरोपों को गलत और निराधार बताया है। विधायक का कहना है कि हम क्षेत्र में अवैध खनन के खिलाफ काम किया है, तो अवैध खनन में शामिल लोग मेरे खिलाफ हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मेरे बेटे को विपक्ष द्वारा फंसाया गया है, उनका हत्या और रेत खनन से कोई लेना देना नहीं है।

TOPPOPULARRECENT