Monday , August 21 2017
Home / Bihar News / नीतीश के इस्तीफ़ा पर PM मोदी का ट्वीट,कहा-इस्तीफ़ा के लिए नीतीश जी को बहुत बधाई

नीतीश के इस्तीफ़ा पर PM मोदी का ट्वीट,कहा-इस्तीफ़ा के लिए नीतीश जी को बहुत बधाई

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार से नीतीश कुमार के इस्तीफे के तुरंत बाद उन्हें बधाई दी है, ट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने कहाकि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में जुड़ने के लिए नीतीश कुमार जी को बहुत बहुत बधाई। पीएम मोदी ने आगे लिखा, ‘सवा सौ करोड़ नागरिक ईमानदारी का स्वागत और समर्थन कर रहे हैं।’

पीएम मोदी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘ देश के, विशेष रूप से बिहार के उज्जवल भविष्य के लिए राजनीतिक मतभेदों से ऊपर उठकर भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ एक होकर लड़ना,आज देश और समय की माँग है।’ पीएम नरेन्द्र मोदी का ये ट्वीट राजनीतिक हलकों में नीतीश कुमार को सरकार बनाने के लिए बीजेपी की ओर से न्यौता माना जा रहा है।

 

 

सीएम पद से इस्तीफ़े बाद कार्यवाहक सीएम नीतीश कुमार से जब ये पूछा गया कि क्या वो बीजेपी के सहयोग बिहार में सरकार बनाने को तैयार हैं। तो नीतीश कुमार ने बीजेपी का समर्थन लेने से इनकार नहीं किया। नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार के हित में जो कुछ भी बन पड़ेगा वो करने का तैयार है।

नीतीश ने कहा कि बिहार के हित में जो भी करना पड़ेगा वो उसके लिए तैयार है। नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी प्रतिबद्धता बिहार के साथ है, बिहार के विकास के साथ है और बिहार के विकास को आगे बढ़ाने के लिए वो जो बन पड़ेगा वो करेंगे। लेकिन इसके लिए नीतीश कुमार ने फिलहाल इंतजार करने को कहा है।

 

TOPPOPULARRECENT