Monday , October 23 2017
Home / Khaas Khabar / हिंदू लड़की के साथ चाय पीने की मिली सज़ा, पुलिस ने मुस्लिम लड़के को गिरफ्तार किया

हिंदू लड़की के साथ चाय पीने की मिली सज़ा, पुलिस ने मुस्लिम लड़के को गिरफ्तार किया

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में उस मुस्लिम युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसके साथ चाय पीने को लेकर दो दिन पहले ही बीजेपी की महिला नेता ने सरेआम लड़की को थप्पड़ मारा था।

इस मामले में मुस्लिम युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया था। दरअसल, बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष संगीता वार्ष्णेय ने मुस्लिम समुदाय के लड़के के साथ सार्वजनकि रूप से देखे जाने और अलीगढ़ के रेस्टोरेंट में चाय पीने को लेकर पर मंगलवार को एक हिंदू लड़की को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था। इतना ही नहीं इसके बाद बीजेपी नेता ने लड़की के पिता को भी बुलाया तथा उसे कुछ और चांटा मारने के लिए कहा।

बीजेपी नेता द्वारा युवती को थप्पड़ मारने का वीडियो वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में स्पष्ट रूप से सुनाई दे रहा है कि बीजेपी नेता लड़की को वयस्क बता रही हैं और यह भी कह रही हैं कि जिस आदमी के साथ वह देखी गई हैं, उसका नाम मोहम्मद फैजान है और वह उसका बॉयफ्रेंड है। वीडियो में बीजेपी नेता लड़की को कई बार थप्पड़ मारती दिख रही हैं।

वहीं, जब मामले ने जब तूल पकड़ा तो बीजेपी मीडिया प्रभारी शैलेंद्र गुप्ता ने कहा कि ‘संगीता पहले बीजेपी की जिला अध्यक्ष थीं, लेकिन इस समय नहीं हैं।

TOPPOPULARRECENT