Friday , October 20 2017
Home / Khaas Khabar / रेप आरोपी फलाहारी बाबा ने चली आसाराम की चाल, कहा- मैं नामर्द हूं…

रेप आरोपी फलाहारी बाबा ने चली आसाराम की चाल, कहा- मैं नामर्द हूं…

अलवर: रेप केस में चौतरफा घिर जाने के बाद राजस्थान के फलाहारी बाबा ने भी आसाराम बापू वाली चाल चल कर खुद को बचाने की पूरी कोशिश की है। लेकिन फिर भी वह गिरफ्तारी से बच नहीं पायेंगे। आपको बता दें कि आश्रम में एक 21 वर्षीय लड़की के रेप के मामले में पुलिस को दिए एक बयान में बाबा ने कहा कि वह नामर्द है। इसके साथ ही बाबा ने खुद को नामर्द बताते हुए सभी आरोपों से खुद को कर लिया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अलवर पुलिस को दिए बयान के हवाले से सूत्रों ने बताया कि बाबा ने दावा किया है कि वह जड़ी-बूटियों का उपयोग करके नामर्द बना है। बाबा ने अपने बयान में कहा है कि एक बार दवा लेने के बाद उसका असर 6 महीने तक रहता है। छह महीने तक वह किसी से भी सेक्स नहीं कर सकता।

आपको बता दें कि आसाराम बापू ने भी चार साल पहले इसी तरह आश्रम में नाबालिग लड़की के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार होने से बचने के लिए खुद को नामर्द बताया था।

उल्लेखनीय है कि रेप केस की जांच में बिजी पुलिस की गुरुवार तक की जांच और हाथ लगे सबूत की बुनियाद पर बाबा का बच निकलना लगभग न मुमकिन बताया जा रहा है। बिलासपुर की 21 साल की लड़की की रेप के मामले की जाँच में पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं।

TOPPOPULARRECENT