Wednesday , September 27 2017
Home / Sports / बांग्लादेशी क्रिकेटर तमीम इक़बाल ने परिवार पर हमले की खबर को फ़र्ज़ी बताया

बांग्लादेशी क्रिकेटर तमीम इक़बाल ने परिवार पर हमले की खबर को फ़र्ज़ी बताया

बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इक़बाल ने एसेक्स क्रिकेट क्लब छोड़ दिया है, वो हाल ही में इस क्लब से जुड़े थे लेकिन एक मैच खेलने के बाद ही तमीन क्लब से अलग हो गए और बांग्लादेश लौट आए।

इसके बाद एक बांग्लेदेशी अखबार ने इकबाल की पत्नी आएशा सिद्दीकी पर इंग्लैंड में एसिड अटैक होने की खबर छापी थी। अखबार का दावा था कि इकबाल ने इसी वजह से क्लब छोड़ा था। हालांकि तमीम ने एक ट्वीट से इस खबर को खारिज कर दिया। उन्होंने अपने अकाउंट से ट्वीट किया कि, “मेरे परिवार के खिलाफ किसी भी प्रकार के हमले की रिपोर्ट झूठी हैं। निजी कारणों की वजह से एसेक्स की सीजन बीच में छोड़ना पड़ा।”

तमीम के इंग्‍लैंड छोड़ने के बाद, एसेक्‍स काउंटी क्‍लब ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है जिसमें कहा गया है, ”एसेक्‍स काउंटी क्रिकेट क्‍लब पुष्‍टि कर सकता है कि विदेशी खिलाड़ी तमीम इकबाल ने निजी कारणों के चलते तत्‍काल प्रभाव से क्‍लब छोड़ दिया है।”

बयान में कहा गया है, ”हम उनके अच्‍छे भविष्‍य की कामना करते हैं और यह अच्‍छा होगा अगर इस समय तमीम की निजता का सम्‍मान किया जाए।”

28 साल के तमीम इकबाल क्रिकेट के तीनों फॉरमेट में बांग्‍लादेश के लिए सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज हैं, उन्‍होंने 10,000 से भी ज्‍यादा रन बनाए हैं। उन्‍होंने टी20 ब्‍लास्‍ट काउंटी प्रतियोगिता के 8 मैचों के लिए कॉन्‍ट्रैक्‍ट साइन किया था।

 

TOPPOPULARRECENT