Friday , July 21 2017
Home / Khaas Khabar / VIDEO: बीजेपी विधायक ने दी गुजरात जैसे दंगों की धमकी

VIDEO: बीजेपी विधायक ने दी गुजरात जैसे दंगों की धमकी

तेलंगाना से बीजेपी विधायक राजा सिंह ने एक बार फिर विवादित और भड़काऊ बयान दिया है । पश्चिम बंगाल में हिंसा और दंगों का हवाला देते हुए राजा सिंह ने कहा है कि अगर पश्चिम बंगाल में हिन्दू नहीं जागे तो जैसे कश्मीर से हिन्दुओं को भगा दिया गया है उसी तरह से पश्चिम बंगाल से भी हिन्दुओं को भगाकर बांग्लादेश जैसा एक राज्य बना दिया जाएगा।

राजा सिंह ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा है कि आज बंगाल में हिन्दू सुरक्षित नहीं है, और इसकी वजह से वहां की सरकार, जिन्होंने दंगा करने वालों को खुली छूट दे रखी है। उन्होंने कहा कि अभी तक बंगाल के हिन्दुओं ने अच्छा संघर्ष किया है और जहां भी साम्प्रदायिक दंगे हुए हैं, आपने वहां हिन्दुओं को बचाया है।

इसके बाद उन्होंने कहा है अगर बंगाल में हिन्दुओं को सुरक्षित रहना है तो उन्हें संगठित और जागृत होने की आवश्यकता है। वो आगे कहते हैं कि अगर हिन्दू एकजुट नहीं हुए तो जिस प्रकार कश्मीर से उन्हें भगाया गया उसी प्रकार से बंगाल से भगाकर बांग्लादेश जैसा राज्य ये लोग बना देंगे।

 

बंगाल के हिन्दुओ के पास दो ही रास्ते हैया तो कश्मीर की तरह नपुंसक बन वहा से भाग जाएया संघटित होकर गुजरात का 2002 बंगाल में दोहराएजय श्री राम

Posted by Raja Singh on Friday, July 7, 2017

 

राजा सिंह आगे कहते हैं कि इसलिए वे बंगाल के हिन्दुओं से अपील करते हैं कि जागो और संगठित हो जाओ। राजा सिंह कहते हैं कि 2002 में जिस प्रकार से हिन्दुओं को मारा गया था आप सबको याद है।

वीडियो में राजा सिंह आगे कहते हैं कि जिस तरह से 2002 में साम्प्रदायिक दंगा करने वाले लोगों को गुजरात के हिन्दुओं ने जो जवाब दिया था आज उसी तरह से बंगाल के हिन्दुओं को जवाब देने की आवश्कता है।

जय गो माता ABP News

Posted by Raja Singh on Saturday, April 22, 2017

 

बता दें कि ये वीडियो राजा सिंह ने कल ही पोस्ट किया है और इसे अब तक 60 हजार लोग देख चुके हैं। बता दें कि राजा सिंह इससे पहले भी कई विवादास्पद बयान दे चुके हैं। गोशामहल विधानसभा सीट से पहली बार विधायक बने राजा सिंह हैदराबाद में बीफ फेस्टिवल का भी विरोध कर चुके हैं।

पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना में पिछले कुछ दिनों से दो समुदायों के बीच हिंसक झड़पें हुई है। इस मामले को लेकर बीजेपी और टीएमसी के बीच राजनीति चरम पर है।

TOPPOPULARRECENT