Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / CPI पर आरोप, भाजपा में शामिल होने पर 25 मुस्लिम परिवारों को मस्जिद जाने से रोका

CPI पर आरोप, भाजपा में शामिल होने पर 25 मुस्लिम परिवारों को मस्जिद जाने से रोका

अगरतला। दक्षिण त्रिपुरा के शांति बाज़ार सब डिविज़न के 25 मुस्लिम परिवारों को भाजपा में शामिल होने के बाद स्थानीय मस्जिद में जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है।
खबर के मुताबिक कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (मार्क्सवादी) पर आरोप है कि उन्होंने भाजपा में शामिल होने वाले 25 मुस्लिम परिवारों के मस्जिद में प्रवेश पर रोक लगा दी है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ईद से पहले इस घटना से क्षेत्र में तनाव है। हालांकि, जिला प्रशासन ने इस बाबत बताया कि उन्हें भी इस तरह की खबरें मिली हैं। लेकिन अभी तक इस संबंध में उनसे किसी ने भी संपर्क नहीं किया है और न ही उसकी शिकायत उन्हें मिली है।

दक्षिण त्रिपुरा के जिलाधिकारी सीके जमाटया ने कहा कि धार्मिक मामले में किसी को भी हस्तक्षेप की अनुमति नहीं दी जाएगी। लोगों के मौलिक अधिकारों की हर हाल में रक्षा की जाएगी और इसके लिए उचित कदम उठाए जाएंगे। इस बीच, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष मोहम्मद जसीम उद्दीन ने आज कहा कि इस घटना की खबर पुलिस अधीक्षक को दे दी गई है।

उन्हें बता दिया गया है कि सीपीआईएम के कार्यकर्ताओं ने उन्हें धमकी दी है। उन्होंने बताया कि पिछले महीने ही शांति बाज़ार के मध्य टीला हैमलेट में रहने वाले 25 मुस्लिम परिवारों के लगभग 200 लोगों ने माकपा की सदस्यता छोड़ भाजपा की सदस्यता ली है। इन लोगों ने सत्तारूढ़ दल के कार्यकर्ताओं से भयभीत हुए बिना यह निर्णय लिया है।

TOPPOPULARRECENT