Saturday , October 21 2017
Home / India / तुर्की के चैनल का दावा – भाजपा के पैसे से अर्णव गोस्वामी ने खोला है Republic चैनल

तुर्की के चैनल का दावा – भाजपा के पैसे से अर्णव गोस्वामी ने खोला है Republic चैनल

नई दिल्ली: रिपब्लिक चैनल के चीफ इन एडिटर अर्णब गोस्वामी पर एक विदेशी चैनल ने हमला बोला है। इस चैनल ने अर्णब की कार्यशैली और उनकी निष्पक्षता पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

चैनल ने एक वीडियो बनाकर अर्णब गोस्वामी को बीजेपी का पक्षधर बताते हुए राष्ट्रवादी पत्रकार से नवाजा है।

अब इस विदेशी न्यूज चैनल का ये वीडियो भी लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि विदेशी मीडिया ने भी अर्णब को एक्सपोज़ कर दिया है।

टीआरटी वर्ल्ड नाम के टर्किश चैनल ने इस वीडियो में अर्णब को देश का सबसे बड़ा विवादास्पद पत्रकार बताया है और उनपर चैनल पर आए मेहमानों के साथ बदसलूकी करने के आरोप लगाए हैं। गौरतलब है कि टाइम्स नाऊ से अलग होकर रिपब्लिक नाम से एक अलग अंग्रेजी चैनल खोला था।

चैनल के शुरू होने के बाद से ही उसपर बीजेपी से पैसे लेने के आरोप सोशल मीडिया पर लगते रहे हैं।

अब टर्किश चैनल ने भी कहा है कि उन्होंने बीजेपी के पैसों से अपना रिपब्लिक खोला है। टीआरटी वर्ल्ड ने अरनब गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक को बीजेपी का मुखपत्र बताते हुए बहुत गंभीर आरोप लगाए हैं।

TOPPOPULARRECENT