Tuesday , July 25 2017
Home / Crime / हरिद्वार: मुस्लिम होने की वजह से लड़की पर फेंका गया तेज़ाब

हरिद्वार: मुस्लिम होने की वजह से लड़की पर फेंका गया तेज़ाब

उत्तराखंड के हरिद्वार में दो बाईक सवारों ने 20 साल की एमकॉम की छात्रा पर सोमवार को तेजाब फेंक दिया। छात्रा को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस दोनों फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

खबरों के मुताबिक, छात्रा पीजी कॉलेज में एमकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा है और सिडकुल थाना क्षेत्र की रहने वाली है। सोमवार दोपहर में छात्रा अपने स्कूटी से घर लौट रही थी जैसे ही वो लाल पुल के पास पहुंची तो उसकी स्कुटी बंद हो गई,  वह स्‍कूटी स्टार्ट कर रही थी। इस दौरान काली प्‍लसर बाइक पर सवार दो युवक वहां आए और उनमें से एक ने छात्रा से बातचीत शुरू की। तभी दूसरे युवक ने कांच की बोतल में भरा तेजाब छात्रा की ओर फेंक दिया।

तभी वो अचानक से मुड़ गई और बोतल कमर पर बंदे बैग से जा टकराई। तेजाब की छींटे लड़की के कमर और गले पर गिरे। इसके दोनों अरोपी वहां से फरार हो गए। इस दौरान वहां से गुजर रहे अशोक और अपर्णा नाम के छात्रों ने छात्रा संभाला और ऑटो रुकवाया कर उसे भूमा अनिकेतन अस्‍पताल ले गए। शुरूआती उपचार के बाद छात्रा को हायर सेंटर रेफर किया गया।

बता दें कि तीन दिन पहले पीड़िता ने सिडकुल थाने में सुधीर नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं दूसरी तरफ छात्रा की मां ने आरोप लगाया कि हमलावर विधायक आदेश चौहान के आदमी हैं। एक जमीन को लेकर पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था, जिसमें वे सुलह करने का दबाव बना रहे थे। बताया जा रहा है कि विधायक के आदमियों ने उनके घर आकर मारपीट भी की थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

 

TOPPOPULARRECENT