Saturday , September 23 2017
Home / India / भाजपा आलाकमान का पार्टी के नेताओं को निर्देश, दलितों के घर जाकर भोजन करें

भाजपा आलाकमान का पार्टी के नेताओं को निर्देश, दलितों के घर जाकर भोजन करें

दलितों तक पहुंच बनाने के प्रयासों के बीच भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने केंद्रीय मंत्रियों और वरिष्ठ पदाधिकारियों से कहा है कि मोदी सरकार के तीन साल पूरा होने पर आयोजित समारोहों के तहत विभिन्न राज्यों की अपनी यात्राओं के दौरान वे एक दलित परिवार के साथ खाना खाएं।

 

 

एक केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केंद्रीय मंत्री और पार्टी नेता सरकार की उपलब्धियों को रेखांकित करेंगे और अधिक से अधिक संख्या में लोगों को पार्टी का सदस्य बनाएंगे। केंद्र में सरकार के तीन साल पूरे होने पर भाजपा पदाधिकारियों और मंत्रियों को कई निर्देश दिए गए हैं।

 

 

दिए गए निर्देशों में देश भर की यात्रा करना, पूर्वोत्तर राज्यों में रात्रि विश्राम करना, स्वच्छ भारत अभियान की अधिक से अधिक से चर्चा करना, पार्टी के लिए सदस्य बनाना और कम से कम एक बार किसी दलित परिवार के साथ भोजन करना शामिल हैं।

 

 

 

संस्कृति और पर्यटन मंत्री महेश शर्मा ने ओडिसा के दौरे के दौरान नुआपाड़ा में गुरुवार को एक दलित परिवार के साथ भोजन किया। उन्होंने घर के 45 सदस्यों को भाजपा के सदस्यों के रूप में पंजीकृत किया।

 

 

इससे पहले केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल ने पार्टी के आदेश का पालन किया और कर्नाटक के बोम्मनहल्ली में होंगसंद्रा में अम्बेडकर कॉलोनी में एक दलित घर का दौरा किया जहां उन्होंने घर की महिला द्वारा पकाया नाश्ता खाया।

 

 

कर्नाटक के भाजपा प्रमुख बी एस येदियुरप्पा को पिछले पखवाड़े से दलित परिवारों के साथ खाना खा रहे हैं। पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के तेलंगाना में 22 से 24 मई के बीच राज्य के दौरे के दौरान उनके साथ दोपहर का भोजन करने के साथ इस प्रवृत्ति की शुरुआत हुई।

TOPPOPULARRECENT