Sunday , August 20 2017
Home / Crime / रूसी मुस्लिम बच्चे का अबू धाबी में मिला शव, पास में रखी थी क़ुरान

रूसी मुस्लिम बच्चे का अबू धाबी में मिला शव, पास में रखी थी क़ुरान

 

अबू धाबी। एक चौंकाने वाली घटना में 11 वर्षीय रूसी लड़के का अर्ध नग्न शरीर अबू धाबी में एक इमारत की छत पर मिला। मंगलवार की दोपहर पांचवीं कक्षा का छात्र अजन मजीद जंजुआ लापता था और परिवार ने अगली सुबह उसके शव को पाया।

 

 

लड़के के पिता डॉ माजिद जंजुआ ने कहा, वह रोजा रख रहा था और वह अस्र की नमाज के लिए मस्जिद गया और फिर गायब हो गया। कुछ पड़ोसियों ने उसे मस्जिद से लौटते देखा लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। जंजुआ ने कहा कि एसी तकनीशियन हमारे भवन की छत पर गए तो बुधवार को लगभग 10 बजे उसका शव मिला।

 

उनका शरीर आधा नग्न था और कुरान उसके पास था। अज़ान का जन्म माजिद की पहली पत्नी रूसी महिला सेहुआ था, जिसे वह रूस में मिले थे।  वह रूस में अपनी मां के साथ रहता था लेकिन मां के साथ आपसी समझौते के बाद वह पिता और उनकी दूसरी पत्नी के साथ दो साढ़े साल से दो छोटे बच्चों के साथ रह रहे थे। माजिद ने कहा, उनकी मां अक्सर उनसे मुलाकात करती थी।

 

 

उन्होंने कहा, चूंकि वह मेरे साथ रहने आया था, मैंने उन्हें सब कुछ सिखाया। उसने अपने छोटे भाई बहन को पसंद किया। उन्होंने यह भी कहा कि अजन एक अनुशासित लड़का था। उन्होंने कहा कि वह हमारी अनुमति के बिना बाहर कभी नहीं गया था। अबू धाबी पुलिस सेवा ने जांच शुरू कर दी है, हालांकि पुलिस टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थी।

TOPPOPULARRECENT