Wednesday , August 23 2017
Home / Uttar Pradesh / बलिया मर्डर केस: छात्रा की मां ने कहा- मुझे आश्वासन नहीं ख़ून के बदले ख़ून चाहिए

बलिया मर्डर केस: छात्रा की मां ने कहा- मुझे आश्वासन नहीं ख़ून के बदले ख़ून चाहिए

बलिया में छेड़छाड़ का विरोध करने पर बदमाशों ने स्कूल छात्रा रागिनी दुबे का गला रेत दिया । अपनी जवान बेटी की इस दर्दनाक़ हत्या ने मां-बाप को तोड़ कर रख दिया है । रागिनी की मां वंदना दुबे ने कहा कि उन्हें आश्वासन नहीं खून के बदले खून चाहिए।

बेटी की मौत से दुखी और बदहवास वंदना कहती हैं कि उनकी बेटी की मौत जिस तरह से हुई, वह उसे भुला नहीं पाएंगी । मुझे नेताओं और अफसरों का आश्वासन नहीं खून के बदले खून चाहिए। यह मेरी ही नहीं हर उस मां के दिल की आवाज जिनकी बेटियां साइकिल या फिर पैदल अकेले स्कूल से आती-जाती हैं।

वंदना ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी भर से उनके कलेजे को ठंडक नहीं मिलेगी, उन्हें ठंडक तब मिलेगी जब खून के बदले खून होगा । रागिनी की मां के गुस्से और गम को एसपी सुजाता सिंह भी शांत नहीं कर सकीं।

रागिनी की हत्या के 24 घंटे बाद परिवार से मिलने पहुंची एसपी को देखकर वंदना ने कहा कि पुलिस अगर कार्रवाई करती है मेरी बेटी आज दुनिया में होती। अब मुझे आश्वासन नहीं सिर्फ खून का बदला खून चाहिए।

बरहा गांव में आरोपियों का आतंक था, वो स्कूल आने जाने वाली छात्राओं को छेड़ते थे जिसकी शिकायत लड़कियों के परिजनों ने पुलिस से भी की थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और बदमाशों के हौसले इतने बढ़ गए कि रागिनी की सरेआम हत्या कर दी गई ।

TOPPOPULARRECENT