Wednesday , September 20 2017
Home / Khaas Khabar / VIDEO: अमेरिकी महिला ने मुस्लिम से कहा- काश हम तुम्हें यहां आने से रोक पाते

VIDEO: अमेरिकी महिला ने मुस्लिम से कहा- काश हम तुम्हें यहां आने से रोक पाते

वॉशिंगटन: मुस्लिम महिला ने आरोप लगाया है कि वर्जिनिया के एक स्टोर में उसके साथ बदसलूकी की गई। महिला का आरोप है कि  गोरी महिला ने उसको बुरा-भला कहा। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि मुस्लिम महिला ने बताया कि गोरी महिला उसपर चिल्लाई और कहा, काश वे तुम्हें इस देश में आने से रोक पाते।’ उसने आगे कहा कि अब बराक ओबामा ओवल ऑफिस में नहीं हैं।

यह घटना उस समय की है  जब वर्जिनिया की एक दुकान में मुस्लिम महिला ने एक खरीदार को अपने से आगे आने दिया। दोनों महिला कैश की लाइन में खड़ी थीं। एक स्थानीय टीवी चैनल ने बताया कि फेसबुक पर वायरल इस विडियो में एक अनजान महिला सामने आती है और एक मुस्लिम खरीदार को कहती है, ‘काश वे तुम्हें इस देश में आने नहीं दिए होते।’ कमीडियन जेरेमी मैकलेलान ने शनिवार को इस विडियो को फेसबुक पर पोस्ट किया था। इस घटना की गवाह एक अन्य मुस्लिम महिला जेरेमी की दोस्त है।

जैसे ही विडियो शुरू होता है। एक गोरी महिला मुस्लिम महिला को गूंगी बताती हुई दिखाई दे रही है। इसपर मुस्लिम महिला ने कहा, ‘मुझे आपको मेरे सामने नहीं जाने देना चाहिए था।’ इसके बाद बदसलूकी करने वाली महिला कहती है, ‘काश वे तुम्हें इस देश में आने से रोक पाते।’ इसपर महिला कहती है, ‘माफ कीजिएगा, मैं यहीं पैदा हुई हूं।’

इसपर गोरी महिला कहती है, ‘ओह तो आप यहां पैदा हुई हैं। अब ओबामा राष्ट्रपति नहीं हैं।’ इसपर मुस्लिम महिला कहती है, ‘काश वह होते।’ गोरी महिला कहती है, ‘वह चले गए। वह भविष्य में जेल भी जा सकते हैं।’ इसके बाद महिला कैमरा से बाहर हो जाती है। इसके बाद इस घटना का विडियो उतार रही महिला कहती है, ‘तुम कुछ क्रेजी लग रही हो। तुम्हें किसी की मदद की जरूरत है।’ गौरतलब है कि डॉनल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद से अमेरिका में घृणा अपराध के मामले बढ़े हैं। रंग और प्रवासियों पर अमेरिका में नस्लभेदी टिप्पणी से लेकर जानलेवा हमले तक हुए हैं।
TOPPOPULARRECENT