Sunday , July 23 2017
Home / Bihar News / नीतीश कुमार की इमेज को कांग्रेस ने खराब किया है: के.सी. त्यागी

नीतीश कुमार की इमेज को कांग्रेस ने खराब किया है: के.सी. त्यागी

कांग्रेस पर जदयू पार्टी के प्रवक्ता के.सी. त्यागी ने बिहारे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की छवि खराब करने का आरोप लगाया है। राष्ट्पति के लिए भाजपा के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का समर्थन करने को लेकर उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के बर्ताव से परेशान होकर ही उनकी पार्टी ने यह फैसला लिया है।

उन्होंने शुक्रवार को कहा, “हमारे नेता नीतीश कुमार की इमेज खराब की गई है। हां, हम कांग्रेस के बर्ताव के कारण नाराज हैं।” उन्होंने कहा कि पार्टी नेता पहले भी कई बार इस बात पर सफाई दे चुके हैं।

इसके बाद उन्होंने कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद की तरफ से दिए गए बयान पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा, “गुलाम नबी आजाद ने कहा था कि नीतीश कुमार राजनीतिक और वैचारिक मौकापरस्त आदमी हैं। इस बयान ने हमें हिलाकर रख दिया था। मैंने कई बार बताया कि कोविंद के लिए हमारी पार्टी का समर्थन सिर्फ एक बार के लिए ही है।”

इसके बाद उन्होंने बताया, “अप्रैल महीने में हुई बैठक में सभी 17 दलों ने यह तय किया था कि विपक्ष एक गैर-कांग्रेसी को उम्मीदवार बनाएगा। लेकिन हमें अब लगता है कि कांग्रेस को अपना उम्मीदवार ही चाहिए था।”

हालांकि उन्होंने यह भी कहा, “अगर कोई प्रस्ताव जदयू के सामने आता है और हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निर्णय लेते हैं, तो हम उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए साझा विपक्षी उम्मीदवार का समर्थन करेंगे।” उन्होंने कहा कि अगर इस मुद्दे पर कोई बैठक बुलाई जाती है, तो उनकी पार्टी उसमें शामिल होगी।

TOPPOPULARRECENT