Wednesday , September 20 2017
Home / Khaas Khabar / नॉर्थ-ईस्ट के छात्र की पिटाई कर जूते चाटवाने वाला मकान मालिक गिरफ्तार

नॉर्थ-ईस्ट के छात्र की पिटाई कर जूते चाटवाने वाला मकान मालिक गिरफ्तार

बेंगलुरू: अरूणाचल प्रदेश के छात्र की पिटाई करने वाले मामले पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने ट्वीट कर हैरानी जताई है। उन्होंने लिखा कि इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सिद्धरमैया ने ट्वीट किया, “अरूणाचल के छात्र पर हमला स्तब्ध करने वाला है। पुलिस ने त्वरित कदम उठाया और गुनाहगार को गिरफ्तार कर लिया।”

दरअसल बीते 6 मार्च को अरूणाचल के रहने वाले हिगियो गुंटे की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी थी, क्योंकि उसने अधिक पानी इस्तेमाल कर लिया था। इसके लिए छात्र को मकान मालिक के जुते भी चटवाए गए। खबरों के मुताबिक, हिगियो गुंटे क्रिस विश्वविद्यालय का छात्र है।

डीसीपी (दक्षिण-पूर्व) डॉ. एम बी बोरालिंगाइयघ ने बताया कि अरुणाचल प्रदेश के एक छात्र की पिटाई की गई। फिलहाल पुलिस छात्र के दावे की जांच कर रही है। उसने दावा किया है कि उसे अधिक पानी इस्तेमाल करने के चलते मकान मालिक के जूते चाटवाए गए। मकान मालिक की पहचान हेमंत कुमार के तौर पर की गई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने यह भी बताया कि हिगियो गुंटे क्राइस्ट यूनिवर्सिटी के चौथे सेमेस्टर का छात्र है और उसकी शिकायत पर एक मामला दर्ज किया गया है। हेमंत कुमार ने खुद ही सरेंडर कर दिया है और मामले की जांच कर रही है।

TOPPOPULARRECENT