Tuesday , August 22 2017
Home / Featured News / NT अवॉर्ड्स: रवीश कुमार को हिन्दी का बेस्ट ऐंकर अवॉर्ड, ‘प्राइम टाइम’ बेस्ट करेंट अफ़ेयर कार्यक्रम

NT अवॉर्ड्स: रवीश कुमार को हिन्दी का बेस्ट ऐंकर अवॉर्ड, ‘प्राइम टाइम’ बेस्ट करेंट अफ़ेयर कार्यक्रम

khabar.ndtv.com

नई दिल्ली: देश के प्रतिष्ठित एनटी अवॉर्ड्स में एनडीटीवी छाया रहा, जहां रवीश कुमार को हिन्दी के बेस्ट ऐंकर का अवॉर्ड दिया गया। इसके साथ हर रात 9 बजे आने वाले रवीश कुमार के ‘प्राइम टाइम’ को बेस्ट करेंट अफ़ेयर कार्यक्रम माना गया है। इसके अलावा बरखा दत्त को अंग्रेजी की बेस्ट ऐंकर माना गया है और उनके शो ‘वी द पीपल’ को अंग्रेजी का बेस्ट डिबेट शो माना गया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

दिल्ली में हुए समारोह में एनडीटीवी के श्रीनिवासन जैन को बेस्ट टीवी रिपोर्टर का एनटी अवॉर्ड दिया गया है। नग़मा सहर के कार्यक्रम इंटरनेशनल एजेंडा को बेस्ट डेली न्यूज़ बुलेटिन माना गया है। वहीं हिन्दी और अंग्रेजी दोनों ही वर्गों में सबसे अच्छे खेल शो के अवॉर्ड एनडीटीवी को ही मिले हैं।

महावीर रावत के शो ‘गूंगा पहलवान’ को बेस्ट हिन्दी स्पोर्ट्स शो माना गया है, जबकि ‘री बर्थ ऑफ इंडियन हॉकी’ को बेस्ट अंग्रेजी स्पोर्ट्स शो माना गया है। ‘विराट कोहली: ए लेजेंड इन मेकिंग’ को स्पोर्टस स्पेशल कैटेगरी में अवॉर्ड मिला है।

कमाल खान के ‘जात न पूछो राम की’ को बेस्ट हिंदी डॉक्यूमेंट्री माना गया है, तो वहीं ‘मां गंगा किलिंग हर सॉफ़्टली’ को बेस्ट अंग्रेजी डॉक्यूमेंट्री का अवॉर्ड मिला है। बेस्ट सेट का अवॉर्ड भी एनडीटीवी इंडिया के हिस्से में गया और बेस्ट पैकेजिंग का अवॉर्ड एनडीटीवी इंडिया के चुनाव प्रोग्राम को मिला है।

http://khabar.ndtv.com/

TOPPOPULARRECENT