Saturday , March 25 2017
Home / Politics / PM मोदी की भाषा बोलने लगे हैं अखिलेश के मंत्री, भाजपा को राक्षस बताया और कांग्रेस को शैतान

PM मोदी की भाषा बोलने लगे हैं अखिलेश के मंत्री, भाजपा को राक्षस बताया और कांग्रेस को शैतान

लखनऊ: बस्ती में उत्तर प्रदेश सरकार के आबकारी राज्यमंत्री राम करन ने बीजेपी को बहुत बड़ा राक्षस करार देते हुए कहा कि हम बिना कांग्रेस के भी सरकार बना सकते थे। मगर बहुत बड़े राक्षस को मारने के लिए हम छोटे-छोटे शैतान को इकट्ठा किए हैं। राम करन ने आर्या नगर क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान यह बेतुका बयान दिया।

उन्होंने आगे कहा कि अगर यह महान राक्षस आ जाएगा तो इस मुल्क और प्रदेश में खून खराबा कर देगा। हिंदू मुसलमान की लाशें तैरेंगी।सड़के लहू लुहान हो जाएंगी। इसलिए मैं उत्तर प्रदेश को तबाही से बचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को थोड़ा भी मौका नहीं देना चाहता हूं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार, राज्यमंत्री राम करन ने कहा कि हमने दरिया दिली दिखाते हुए कांग्रेस पार्टी से समझौता किया और 105 सीट दीं। समझौते में उन्होंने जितना मांगा उतना दिया। सिर्फ इसलिए कि भारतीय जनता पार्टी जैसी क्रूर और सांप्रदायिक ताकतें उत्तर प्रदेश में सत्ता में न आ पाएं।

केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के बावजूद बीजेपी को दिल्ली और बिहार में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है, वैसे में उत्तर प्रदेश का चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए किसी बहुत बड़ी चुनौती है।

बीजेपी ने पीएम मोदी के चेहरे पर दांव खेला है। यूपी में मुख्यमंत्री का कोई चेहरा पेश नहीं किया है, इसका कितना फायदा इस चुनावों में मिलेगा वह समय ही बताएगा।

इस बार चुनाव में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के अखिलेश धड़े के बीच गठबंधन के बावजूद बहुकोणीय मुकाबला देखने को मिल सकती है।
बता दें कि उत्तर प्रदेश में 8 मार्च तक सात चरणों में विधानसभा चुनाव पूरे हो जाएंगे। पहले चरण का मतदान हो चुका है और दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार थम चुका है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT