Wednesday , June 28 2017
Home / India / ओडिशा: प्रेमिका के साथ वीडियो चैट के दौरान युवा ने आत्महत्या कर ली

ओडिशा: प्रेमिका के साथ वीडियो चैट के दौरान युवा ने आत्महत्या कर ली

भुवनेश्वर: उड़ीसा के तीर्थ शहर पूरी में शनिवार की रात 25 वर्षीय एक युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ अपने मोबाइल से वीडियो चैट करते हुए आत्महत्या कर ली, उसने प्रेमिका के साथ के बहस के बाद ऐसा किया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

डेकन क्रोनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक मृतक की पहचान राजू राव के पुत्र सैकत राव के रूप में की गई थी जो पुरी के समुद्रतट क्षेत्र का है। रिपोर्टों के अनुसार, सैकत कोलकाता की एक लड़की के साथ प्यार करता था, दोनों ही भुवनेश्वर में एक कॉलेज में पढ़ाई कर रहे थे। दोनों ने नौकरी पाने के बाद शादी करने का फैसला किया था.अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद, लड़की अपने घर कोलकाता के लिए रवाना हुई। हालांकि, वह टेलीफोन पर सैकत के साथ नियमित संपर्क में थी।

शनिवार शाम को सैकत अपने मोबाइल फोन पर लड़की के साथ वीडियो चैट कर रहा था। सूत्रों ने कहा कि दोनों ने शब्दों के आदान-प्रदान से एक दुसरे को गुस्सा दिला दिया था, क्योंकि लड़की ने अपने जीवन में एक और युवा की उपस्थिति का संदेह व्यक्त किया था।

झगड़े के बाद, सैकत ने अपनी प्रेमिका से कहा कि वह अपना जीवन समाप्त कर देगा और उसे उनके मोबाइल पर इस घटना को देखने के लिए कहा। लड़की ने तुरंत सैकत की मां को फोन किया और उनके जीवन को बचाने के लिए उससे अनुरोध किया। सैकत की मां और बहन, जो शॉपिंग के लिए बाजार गये थे, घर पहुंचे। जब तक वे घर पहुंचते, सैकत ने खुद को छत पंखे से लटकाकर अपना जीवन समाप्त कर दिया था।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT