Saturday , September 23 2017
Home / Delhi News / OLA कैब के ड्राइवर ने किया दिल्ली के डॉक्टर का अपहरण, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद छुड़ाया

OLA कैब के ड्राइवर ने किया दिल्ली के डॉक्टर का अपहरण, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद छुड़ाया

नई दिल्ली। दिल्ली से एक डॉक्टर का अपहरण कर पांच करोड़ की फिरौती मांगने के मामले में दिल्ली पुलिस ने रविवार को एनएच-58 पर वैगनआर कार सवार बदमाशो को हिरासत में ले लिया। खतौली से पीछा करती आ रही दिल्ली पुलिस से बचने के लिए बदमाश ने कार को करीब पांच फीट ऊंचा कूदाकर दौराला के जंगल में घुसा ले गया।

टायर फटने पर बदमाश कार छोड़कर जंगल में गायब हो गया। दिल्ली और मेरठ पुलिस ने जंगल में करीब छह घंटे तक उन को ढूढ़ा । लेकिन पुलिस उनको ढूढ़ने में कामयाब नहीं हुई । पुलिस के मुताबिक आंध्र प्रदेश निवासी डॉ. श्रीकांत गौड़ (29) दिल्ली में मेट्रो हार्ट एवं कैंसर अस्पताल प्रीत विहार में चिकित्सक हैं।

वह गौतम नगर, दिल्ली में रहते हैं। 6जुलाई को प्रीत विहार मेट्रो स्टेशन से घर जाने के लिए उन्होंने ओला कैब बुक की थी। तभी कैब चालक और उसके साथी डॉक्टर को अगवा कर दादरी होते हुए मेरठ ले गए। और वहां एक घर में बंधक बनाकर 5 करोड़ रुपये फिरौती की मांग की। दिल्ली पुलिस से शिकायत के बाद मामले में छानबीन शुरू कर दी गई।

दिल्ली पुलिस ने डॉक्टर के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगा रखा था। जिसमें एक नंबर दौराला क्षेत्र के दादरी गांव निवासी अनुज पुत्र सतबीर का ट्रेस हुआ। इस नंबर की लोकेशन खतौली में मिलने पर पुलिस वहां पहुंची।

यहां दिल्ली पुलिस ने उसकी घेराबंदी की तो बदमाश ने पहले तो पांच फीट ऊपर से गाड़ी को कूदा दिया। इस दौरान कार का टायर भी फट गया। कार से कूदकर बदमाश जंगल में छुप गया।

बदमाश ने लोकल होने का फायदा उठाकर अचानक पीरपुर के रास्ते की तरफ से कट मारकर कार को कूदा दिया। पुलिस ने चार राउंड हवाई फायरिंग भी की। लेकिन बदमाश चकमा दे भागा।

सफलता नहीं मिलने पर दिल्ली से स्पेशल क्राइम ब्रांच की टीम बुलाई गई।और ओला कैब चालक द्वारा अगवा किए गए डॉक्टर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद मेरठ के शताब्दीनगर सेक्टर-1 से छुड़ा लिया ।

TOPPOPULARRECENT