Saturday , July 22 2017
Home / Khaas Khabar / दुनियां के सबसे महंगे फुटबालर ने कहा- मैनचेस्टर में एक मुसलमान का रहना बहुत मुश्किल हो गया है

दुनियां के सबसे महंगे फुटबालर ने कहा- मैनचेस्टर में एक मुसलमान का रहना बहुत मुश्किल हो गया है

France's midfielder Paul Pogba waves at supporters as France's national football team players leave their hotel on their way to the Elysee Palace in Paris on July 11, 2016, a day after Portugal beat France in the Euro 2016 final football match. / AFP / FRANCK FIFE (Photo credit should read FRANCK FIFE/AFP/Getty Images)

दुनिया के सबसे महंगे फुटबालर और मैनचेस्टर अंग्रेजी यूनाईटेड के हीरो पाल पोगबा ने कहा कि ब्रिटिश शहर मैनचेस्टर में आतंकी हमले के बाद एक मुसलमान का रहना बहुत मुश्किल हो गया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अलअरबिया डॉट नेट के अनुसार फ्रांसीसी मुस्लिम फुटबालर पॉल पोगबा ने अमेरिकी पत्रिका ‘स्क्वायर’ को एक इंटरव्यू दिया था। जिस में उन्होंने मई में मैनचेस्टर शहर के नाइट क्लब में हुए उस हमले का हवाला देते हुए कहा, जिसके नतीजे में 22 लोग मारे गए थे। उनका मानना है कि आतंकवाद के इस भयानक घटना के बाद मैनचेस्टर में मुसलमानों को बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है।

फ्रांसीसी फुटबालर का कहना है कि हमें मनुष्य के हत्याओं की आम विचारधारा की तौर पर निंदा करनी चाहिए। किसी भी व्यक्ति को अपने विचार दूसरों पर थोपने की अनुमति नहीं होनी चाहिए। धर्म के आधार पर किसी व्यक्ति की हत्या पागलपन है। इस्लाम इसकी हरगिज़ इजाजत नहीं देता।

आज जो बात मैं कह रहा हूँ कल सब वही कहेंगे। जिंदगी में बुरे घटनाएं होते रहे हैं लेकिन जिंदगी को विनाशकारी की ओर जाने से बचाना चाहिए। उल्लेखनीय है कि पॉल पोगबा ने रमज़ान में उमरा भी किया था, उन्होंने मई में अपने पिता की आकस्मिक मौत पर भी गहरा दुख जताया।

TOPPOPULARRECENT