Thursday , March 30 2017
Home / Hyderabad News / हॉस्टल और पानी देने से पहले उस्मानिया यूनिवर्सिटी कैम्पस में लगाएगी 200 सीसीटीवी कैमरे, छात्र नाराज़

हॉस्टल और पानी देने से पहले उस्मानिया यूनिवर्सिटी कैम्पस में लगाएगी 200 सीसीटीवी कैमरे, छात्र नाराज़

Osmania University

हैदराबाद: (सियासत उर्दू) उस्मानिया यूनिवर्सिटी के कैम्पस में 200 सीसीटीवी कैमरे लगाने पर छात्रों में खासी नाराज़गी है. छात्रों का कहना है कि यूनिवर्सिटी प्रशासन पहले हमारी हॉस्टल और पानी जैसी बुनियादी ज़रूरत का इंतज़ाम करे. बाद उसके सीसीटीवी कैमरे लगाने का  प्रोजेक्ट को शुरू किया जाए.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इससे पहले उस्मानिया यूनिवर्सिटी प्रशासन कैम्पस में 600 सीसीटीवी कैमरे लगाना चाहती थी स्थापित करने का प्रस्ताव था. लेकिन वित्तीय समस्याओं की वजह से फिलहाल 200 कैमरे ही लगाने की बात कही गई है. कैमरों के अलावा विश्वविद्यालय अनुदान आयोग ने विश्वविद्यालयों से कैम्पस में एक पुलिस पोस्ट भी रखने के कहा है.

यूनिवर्सिटी के इस फैसले पर छात्रों ने मांग की है कि सीसीटीवी कैमरे लगाने से पहले हमें दूसरी बुनियादी सुविधायें उपलब्ध कराई जाएँ. छात्रों का यह भी कहना है कि कैमरों की वजह से हमारी गोपनीयता पर असर पड़ेगा के लिए खतरा होगा.

पीएचडी के एक स्कॉलर ने कहा कि प्रशासन को पहले पानी, साफ-सफाई और बुनियादी मुद्दों को सुलझाने पर ध्यान देना चाहिए. सीसीटीवी कैमरे स्थापित करने में निवेश करने की इतनी जल्दी क्यों है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT