Friday , September 22 2017
Home / Khaas Khabar / VIDEO: लाइव शो में संबित पात्रा ने ओवैसी को कहा ISIS प्रवक्ता, मिला मुंहतोड़ जवाब

VIDEO: लाइव शो में संबित पात्रा ने ओवैसी को कहा ISIS प्रवक्ता, मिला मुंहतोड़ जवाब

मालेगाव ब्लास्ट मामले में कल सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए लेफ्टिनेंट कर्नल प्रसाद श्रीकांत पुरोहित को अंतरिम जमानत दे दी है।

इस मामले में कल हिंदी न्यूज़ चैनल आजतक के लाइव टीवी डिबेट शो में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी शामिल हुए। जहाँ सांबित पात्रा और असदुद्दीन ओवैसी के बीच काफी कहा-सुनी हो गई।

दरअसल इस डिबेट के दौरान सांबित पात्रा के कहा कि सुप्रीम कोर्ट के कर्नल पुरोहित को जमानत देने का फैसला लिया, जिसपर अब हमें सवाल नहीं का मतलब नहीं बनता।

संबित की इस बात पर असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल उठाते हुए कहा कि ब्लास्ट के आरोपी को बेल मिलने पर बीजेपी वाले उसे देश भक्त की तरह प्रोजेक्ट कर रहे हैं।

सांबित पात्रा जब इस मुद्दे पर अपनी बात पढ़कर सुना रहे थे तो ओवैसी उसे सुनकर हंसने लगते हैं। जिससे गुस्साए संबित पात्रा ओवैसी को डिबेट से बाहर जाकर हंस लें और फिर वापिस आ जाईएगा।

पात्रा की इस बात पर ओवैसी ने कहा कि मेरे यार आप गुस्सा ना करें और पहले मेरी बात सुन लें। ओवैसी के ये बोल सुनकर संबित और भड़क गए और बोल बैठे कि मैं कोई आपका यार-वार नहीं हूं। आप यहाँ वकीलों की तरह मुझसे बात कीजिये।

इस डिबेट के दौरान गुस्साए पात्रा ने ओवैसी को ISIS का प्रवक्ता करार दे दिया। जवाब में ओवैसी ने कहा कि मैं दुनिया का सबसे गंदा इंसान और आप सबसे ज्यादा दूध के धुले हैं।

TOPPOPULARRECENT