Wednesday , September 20 2017
Home / Sports / रोहित शर्मा के कमेंट पर जवाब देकर पाकिस्तानी गेंदबाज़ ने जीता सबका दिल

रोहित शर्मा के कमेंट पर जवाब देकर पाकिस्तानी गेंदबाज़ ने जीता सबका दिल

नई दिल्ली। चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में टीम इंडिया की हार की असल वजह बने मोहम्मद आमिर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार उन्होंने रोहित शर्मा के पिछले साल दिए गे बयान का जवाब दिया है. 

18 जून को खेले गए आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में भी आमिर ने विराट कोहली, रोहित शर्मा और शिखर धवन और आउट कर पाकिस्तान की जीत की नींव रखी थी. लेकिन इससे पहले साल 2016 एशिया कप में रोहित शर्मा को आमिर ने आउट किया था. जिसके बाद रोहित ने कहा था, ‘उन्हें लेकर काफी हाइप बनाई जा रही है. मुझे नहीं लगता कि एक ही मैच के बाद ऐसा किया जाना चाहिए. वह अच्छे गेंदबाज हैं लेकिन उन्हें खुद को लगातार साबित करना होगा. लोग उनकी तुलना वसीम अकरम से कर रहे हैं. वह एक सामान्य गेंदबाज हैं. किसी खास दिन वह अच्छी गेंदबाजी कर सकते हैं. ऐसा नहीं है कि वह अपनी गेंद से सभी को आउट कर सकते हैं.’

जिसके बाद अब आमिर ने स्काई स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में जवाब देते हुए कहा आमिर ने कहा, “मेरे बारे में यह उनका (रोहित शर्मा) विचार है और वह इसके लिए स्वतंत्र हैं. हो सकता है कि मेरे बारे में उनका यह विचार अब बदल जाए. लेकिन मैं एक बात साफ कर देना चाहता हूं कि मैं उनको कभी भी साधारण बल्लेबाज नहीं मानूंगा, बल्कि मैं कहूंगा कि वह अद्भुत बल्लेबाज हैं. भारत के लिए उनका रिकॉर्ड शानदार है और मैं उनका सम्मान करता हूं. मुझे इस बाक कि फिक्र नहीं रहती कि कौन मेरे बारे में क्या बोलता है.”

मोहम्मद आमिर ने वापसी के बाद साल 2016 और 17 में खेले वनडे मैचों में कुल 30 विकेट चटकाए हैं. उन्होंने कुल 36 वनडे मैचों में 55 विकेट अपने नाम किए हैं.

TOPPOPULARRECENT