Tuesday , October 17 2017
Home / Islami Duniya / पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने PM मोदी को आतंवादी और RSS को आतंकवादी पार्टी बताया

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने PM मोदी को आतंवादी और RSS को आतंकवादी पार्टी बताया

इस्लामाबाद। संयुक्त राष्ट्र महासभा में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बयान के बाद पाकिस्तान लगातार प्रतिक्रिया दे रहा है। इस बीच विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। पाकिस्तान के समाचार चैनल जिओ न्यूज से बात करते हुए उन्होंने नरेंद्र मोदी को एक आतंकवादी और आरएसएस को आतंकवादी पार्टी बताया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जिओ न्यूज के पत्रकार हमीद मीर से बात करते हुए ख्वाजा आसिफ ने कहा कि “सुषमा स्वराज ने हम पर आतंकवादी निर्यात करने का आरोप लगाया।” लेकिन एक आतंकवादी उनके प्रधान मंत्री हैं जिनके हाथ गुजरात में मुसलमानों के नरसंहार से डूबे हुए हैं। एक आतंकवादी पार्टी आरएसएस है जो उन पर हुकूमत कर रही है। भाजपा उसके अंदर चलने वाली संस्था है।

उल्लेखनीय है कि संयुक्त राष्ट्र महासभा की 72 वीं वार्षिक बैठक को संबोधित करते हुए सुषमा स्वराज ने कहा कि पाकिस्तान ने दुनिया को “आतंकवादी” दिया है, जबकि भारत ने उच्च स्तर के डॉक्टर और इंजीनियर दिया है। अपने भाषण में सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान को आईना दिखाते हुए कहा था कि आज दुनिया में भारत की पहचान आईटी सुपरपावर के तौर पर है लेकिन पाकिस्तान दुनिया में आतंकवादियों के निर्यातक के रूप में जाना जाता है।

TOPPOPULARRECENT