Friday , June 23 2017
Home / Khaas Khabar / परेश रावल का विवादित बयान, कहा- पत्थरबाजों को नहीं, अरुंधति राय को जीप से बांधो

परेश रावल का विवादित बयान, कहा- पत्थरबाजों को नहीं, अरुंधति राय को जीप से बांधो

फिल्म अभिनेता और भाजपा सांसद परेश रावल ने मशहूर लेखिका अरुंधति राय पर एक ट्वीट कर विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि पत्थरबाज को जीप से बांधने से बेहतर है कि अरुंधति राय को बांधो।

उनके इस ट्वीट को अब तक कई हजार लोगों ने रीट्वीट किया है। वहीं इसको लेकर कुछ लोगों ने उनकी आलोचाना भी की है। ज्यादातर यूज़र्स का कहना है कि परेश रावल का यह बयान हिंसा को बढ़ावा देने वाला है।

गौरतलब है कि अरुंधति राय कश्मीर मुद्दे पर मुखर होकर लिखती रही हैं। वो अफजल गुरु की फांसी पर भी सवाल खड़े कर चुकी हैं। उनका मानना है कि कश्मीरियों के खिलाफ सेना का उत्पीड़न अलोकतांत्रिक है।

बता दें कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक कश्मीरी नौजवान का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें भारतीय सैनिक उसे जीप के बम्पर पर बांधकर घुमा रहे थे। हालांकि कुछ लोगों ने इसे सीआरपीएफ के जवानों के साथ हुए बदसलूकी का जवाब बताया है।

इसका एक वीडियो जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्लाह ने भी शेयर किया या। ट्वीट कर उन्होंने सवाल उठाया था, “मैं कश्मीर में सीआरपीएफ के जवानों के साथ हाथापाई के वीडियो से पैदा हुए आक्रोश को समझ सकता हूं। लेकिन मैं इस बात से परेशान हूं कि आर्मी की जीप पर बंधे कश्मीरी जवान को देखकर लोगों को उतना ही गुस्सा क्यों नहीं आता?”

Top Stories

TOPPOPULARRECENT