Thursday , September 21 2017
Home / GUJRAT / गुजरात में PM मोदी के विरोध में पाटीदारों ने जलाई बसें, फिर शुरू हुआ आंदोलन

गुजरात में PM मोदी के विरोध में पाटीदारों ने जलाई बसें, फिर शुरू हुआ आंदोलन

सूरत। गुजरात के सूरत में बीती रात पाटीदार आंदोलन की आग फिर से सुलग उठी और पाटीदार कार्यकर्ताओं ने सूरत के वराछा इलाके में कई जगह आगजनी की। इस दौरान आंदोलनकारियों ने 2 बसों को फूंक दिया।

बताया जा रहा है कि घटना के बाद पुलिस ने कई आंदोलनकारियों को हिरासत में लिया, लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। कहा ये भी जा रहा है कि ये आंदोलन पीएम मोदी और जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे के गुजरात आने का विरोध भी था।

आपको बता दें कि पीएम मोदी और शिंजो आबे बुधवार को गुजरात पहुंचेंगे। मंगलवार की रात करीब 9 बजे शुरु हुआ ये प्रदर्शन रात 12 बजे तक चला। सूरत के वराछा में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के कार्यकर्ता बीजेपी युवा मोर्चा के विजय टंकार सम्मेलन का विरोध करने पहुंचे थे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया।

प्रदर्शनकारियों ने हीराबाग के सौराष्ट्र सोसायटी स्थित कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इन लोगों ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रमुख ऋत्विज पटेल के खिलाफ हंगामा किया। इस दौरान जब पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश की तो भीड़ ने पुलिस पर टमाटर फेंका और पथराव किया।

हालात बेकाबू होते देख पुलिस ने लाठीचार्ज शुरु कर दिया और सूरत के पास कन्वीनर अल्पेश कथिरिया व विजय मांगुकिया समेत 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तारी के बाद पाटीदार और भड़क उठे और बाद में 100 से ज्यादा लोगों की भीड़ ने हीराबाग के पास बीआरटीएस की दो बसों में आग लगा दी

TOPPOPULARRECENT