Thursday , September 21 2017
Home / Khaas Khabar / पहलू खान के बेटे ने पूछा- अगर वीडियो में दिख रहे लोगों ने अब्‍बा को नहीं मारा तो किसने मारा?

पहलू खान के बेटे ने पूछा- अगर वीडियो में दिख रहे लोगों ने अब्‍बा को नहीं मारा तो किसने मारा?

पहलू खान हत्याकांड मामले में राजस्थान पुलिस द्वारा 6 आरोपियों को क्लीन चिट दिए जाने के बाद पीड़ित के परिवार का कहना है कि वह इंसाफ के लिए लडेंगे। परिवार ने सुप्रीम कोर्ट के दख़ल से केस को राजस्‍थान से ट्रांसफर करने की मांग की है।

शुक्रवार को दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए पहलू खान के बेटे इरशाद ने कहा कि वह अपने पिता की हत्या करने वालों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में जाएंगे और न्याय की मांग करेंगे ताकि सभी हत्यारों को दंडित किया जा सके। उसने आरोप लगाया कि आरोपियों की पहचान करने के लिए उसे कभी पुलिस थाने नहीं बुलाया गया।

इरशाद ने कहा, ”मैं गवाह हूं मगर मुझे राजस्‍थान पुलिस ने कभी आरोपियों की पहचान के लिए नहीं बुलाया। अब 13 आरोपियों में से, छह को क्‍लीन चिट दे दी गई और पांच ज़मानत पर बाहर हैं। अगर वीडियो में दिख रहे लोगों ने अब्‍बा को नहीं मारा तो किसने मारा?”

इरशाद ने कहा, “ये वही छह मुख्य आरोपी थे जिन्होंने हमारे वाहन को रुकवाया और हमें मारना शुरू कर दिया। जिसके बाद वहां 15-20 और लोग भी आ गए। हमने उन्हें कागजात दिखाने की कोशिश की कि हम डेयरी किसान हैं और डेयरी फार्मिग के लिए सरकारी मेला से गायों को ला रहे हैं लेकिन उन्होंने कागजात फेंक दिए और हम पर हमला कर दिया।”

इरशाद ने कहा, “हम मुसलमान हैं इसलिए हमें निशाना बनाया गया। हमारी आंखों के सामने हमारे पिता की पीट कर हत्या कर दी गई। हमने कुछ गलत नहीं किया। हम गायों को खरीद कर डेयरी फार्म ला रहे थे।”

बता दें कि राजस्थान के अलवर में 1 अप्रैल को कथित गो-रक्षकों ने पहलू खान और उनके बेटों इरशाद और आरिफ की सड़क पर पिटाई कर दी थी जिसके बाद पहलू खान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

इस केस की जांच कर रही राजस्थान पुलिस ने गुरुवार को उन सभी 6 आरोपियों को क्लीन चिट दे दी, जिनके नाम मरने से पहले पहलू खान ने पुलिस को बताए थे।

TOPPOPULARRECENT