Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / सैफुल्लाह को आतंकी नहीं मान रहे हाजी कॉलोनी के लोग, पुलिस की कार्यवाई पर है शक

सैफुल्लाह को आतंकी नहीं मान रहे हाजी कॉलोनी के लोग, पुलिस की कार्यवाई पर है शक

एक ओर सैफुल्लाह के पिता सरताज अहमद अपने बेटे को गद्दार और देशद्रोही बता रहे हैं, वहीँ उस कॉलोनी के लोग उसको आतंकी मानने को तैयार नहीं हैं। कॉलोनी के लोगों ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए इसको फर्जी करार दिया।

हाजी कॉलोनी के कुछ लोग तो पुलिस को गालियां देते दिखे और कहा कि पुलिस ने बिना वजह उसको मार डाला। सैफुल्लाह के पास से बरामद सामान को लेकर भी स्थानीय लोगों का कहना है कि यह सामान पुलिस को स्थानीय लोगों को दिखाना चाहिए था। यहाँ के लोगो को शक है कि कहीं पुलिस ने ही तो यह सारा समान वहां रखकर मीडिया वालों को दिखा दिया।

एक युवक ने बताया कि जब यहां ये सब कुछ हो रहा था तो उसे उसके भाई ने उसे घर भेज दिया, इसलिए उसे इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। यह अपने आप में बड़ा सवाल है कि मस्जिद के बगल वाले घर में एक आतंकी किराए पर रहता हो और मस्जिद से जुड़े किसी भी व्यक्ति को कुछ पता न हो।

हाजी कॉलोनी निवासी वसीम ने बताया कि वह तो यहां थे ही नहीं। पुलिस की कार्रवाई से वह भी संतुष्ट नजर नहीं आ रहे थे। उन्हें भी सैफुल्लाह के आतंकी होने पर भरोसा नहीं था। सैफुल्लाह के पास से बरामद सामान को लेकर भी उनका सोचना है कि यह फर्जी तरीके से भी तो दिखाया जा सकता है।

इस घटना के बाद कॉलोनी में सन्नाटा पसरा था। स्थानीय लोग नए लोगों से बात करने में कतरा रहें हैं या फिर बिलकुल भी बात नहीं कर रहें हैं।

TOPPOPULARRECENT