Saturday , September 23 2017
Home / International / न्यूयॉर्क के टाइम्स स्‍क्‍वायर में सभी धर्मो के लोगों ने ट्रम्प के खिलाफ एकजुट हो कहा, ‘मैं भी मुसलमान हूं’

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्‍क्‍वायर में सभी धर्मो के लोगों ने ट्रम्प के खिलाफ एकजुट हो कहा, ‘मैं भी मुसलमान हूं’

न्यूयॉर्क: अमेरिका के न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वायर पर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में सभी धर्म के लोगों ने एकजुट होकर ट्रम्प की सात मुस्लिम बहुत देशों पर प्रतिबंध लगाने और इमीग्रेशन नीतियों का विरोध किया। ‘फाउंडेशन फॉर एथनिक अंडरस्टैंडिंग’ और ‘नुसानतारा फाउंडेशन’ ने मिलकर इस प्रदर्शन का ‘मैं भी मुसलमान हूं’ काआयोजन किया।

जिसमें इक्कट्ठे हुए हज़ारों लोगों ने लव ट्रम्प्स हेट’, ‘अमेरिका, अमेरिका’ और ‘नो मुस्लिम बैन’ के बैनर पकड़कर नारे लगाए। इस रैली में लोगों ने अमरीका के लोगों से देश में रह रहे मुस्लिम लोगों के प्रति बढ़ रहे खतरे के माहौल के खिलाफ खड़े होने की अपील की। इस रैली को संबोधित कर रहे न्यूयॉर्क सिटी के मेयर बिल डी ब्लासियो ने कहा अमेरिका का निर्माण सभी धर्मो का सम्मान करने के लिए किया गया था।

इसलिए यहाँ रहे रहे मुस्लिम लोगों के प्रति दोगले बर्ताव को खत्म करना होगा। मैं देशवासियों से कहना चाहता हूँ, यहाँ रह रहा हर शख्स चाहे कहीं से भी हो  इस देश पर आपका भी उतना ही अधिकार है जितना की इस देश के वासियों का। ये आपका अपना देश है।

TOPPOPULARRECENT