Monday , September 25 2017
Home / Sports / बचपन के दोस्त एंटोनेला रोकूजा से अगले साल शादी करेंगे मेस्सी

बचपन के दोस्त एंटोनेला रोकूजा से अगले साल शादी करेंगे मेस्सी

अर्जेंटीना : अर्जेंटीना के फुटबॉल सुपरस्टार लियोनल मेस्सी आखिरकार अपनी गर्लफ्रेंड एंटोनेला रोकूजा के साथ अगले साल शादी के बंधन में बंधने को तैयार हो चुके हैं। मेस्सी और एंटोनेला बचपन के दोस्त हैं। दोनों करीब आठ साल से साथ रह रहे हैं और दोनों के दो बच्चे हैं। माना जा रहा है कि यह शादी 24 जून को मेस्सी के 30वें जन्मदिन पर होगी। अर्जेंटीना के रेडियो ने बुधवार को मेस्सी परिवार के करीबी सूत्रों के हवाले से इस खबर का खुलासा किया। रोसेरियो में पले-बढ़े मेस्सी और रोकूजो में तब से गहरी दोस्ती है जब दोनों करीब पांच साल के थे। रोकूजो मेस्सी के बचपन के दोस्त लुकास सागिला की चचेरी बहन हैं। उन्हीं के जरिए दोनों की पहली मुलाकात हुई।

सुपर मार्केट मालिक की बेटी रोकूजो दोनों दोस्तों के पराना नहर और दूसरी जगहों पर मस्ती के दौरान उनके साथ रहती थी। जब मेस्सी बार्सिलोना के साथ करार कर बड़ा फुटबॉलर बनने की राह पर थे तब रोकूजा की दोस्ती कुछ दिन के लिए अपने ही शहर के एक नौजवान से हो गई थी, जिसके निधन के बाद मेस्सी ने फिर उनके करीब आए। मेस्सी और रोकूजो के बीच इसके बाद ही इमोशनल रिश्ते की शुरुआत हुई। इसके बाद मेसी ने रोकूजा का साथ कभी नहीं छोड़ा।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो समेत तमाम दिग्गज फुटबॉलरों का नाम अलग-अलग लड़कियों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन मेस्सी हमेशा से इससे दूर ही रहे हैं। 2008 में रोकूजा के 20 साल की होने पर मेस्सी ने रिश्ते को सार्वजनिक किया और पारिवारिक जीवन शुरू किया। स्थानीय मीडिया के मुताबिक शादी रोसेरियो की मशहूर चर्च और रिसेप्शन पैतृक घर में होगा।

TOPPOPULARRECENT