Thursday , August 17 2017
Home / Bihar News / PM खुद तय करें 50 दिनों बाद किस चौराहे पर लेंगे सजा: लालू

PM खुद तय करें 50 दिनों बाद किस चौराहे पर लेंगे सजा: लालू

पटनाः देश में जारी नोटबंदी को लेकर राजद सुप्रीमो लालू यादव एक बार फिर पीएम मोदी पर भड़के. उनहोंने कहा कि पीएम ने खुद कहा था कि नोटबंदी सफल नहीं हुआ तो किसी चौराहे पर मुझे सजा दिया जाए. अब 50 दिन भी होने को आए, नोटबंदी सफल भी नहीं हुआ ऐसे में पीएम मोदी बताएं कि उन्हें किस चौराहे पर सजा दिया जाए. लालू ने शिवसेना के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि शिवसेना ने यूपी चुनाव को लेकर बिल्कुल सही बयान दिया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

दैनिक जागरण के अनुसार, केंद्र और महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार की सहयोगी शिवसेना नोटबंदी के मामले पर लगातार सरकार के विरोध में खड़ी दिख रही है. शिवसेना ने नोटबंदी के कारण लोगों को हो रही दिक्कतों का हवाला देकर लगातार फैसले का विरोध किया है.

यूपी चुनावों से पहले एनडीए में सहयोगी शिवसेना ने बीजेपी पर करारा हमला बोला है. शिवसेना ने बीजेपी को नसीहत देते हुए कहा है कि युपी चुनाव को लेकर मदमस्त हाथी ना बने बीजेपी. पार्टी के मुखपत्र सामना में शिवसेना ने कहा है कि यूपी में इतिहास गवाह है कि जब जब सत्ताधारी मस्ती में आए हैं तो उन्हें जनता ने सिंहासन से उतार फेंका है. यही वजह है कि कांग्रेस तीन दशकों से सत्ता से कोसों दूर है. लेख में कहा गया है कि जहां तक भारतीय जनता पार्टी का सवाल है तो वह फिलहाल राज्य में सत्ता में नहीं है फिर भी मदमस्त हुए जा रही है. यह जानते हुए भी कि यूपी की जनता मदमस्त हाथी को माफ नहीं करती.

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने हाल में पीएम मोदी को निशाने पर रखते हुए पूछा था कि यदि 1971 में नोटबंदी की सलाह न मानने के चलते अर्थव्यवस्था में गिरावट आई थी, तो इसके बाद मोरारजी देसाई की सरकार द्वारा 1978 में इसे लागू करने के बाद ही कौन सी अर्थव्यवस्था बेहतर हो गई थी.

नोटबंदी को लेकर लगातार केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोल रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का अब पूरा परिवार सोशल मीडिया पर नोटबंदी के खिलाफ एक्टिव हो गया है. पार्टी की ओर से राजधानी पटना में आगामी 28 दिसंबर को महाधरना का आयोजन किया गया है. इसे सफल बनाने के लिये पूरा परिवार जोर-शोर से लगा हुआ है.
सोशल मीडिया पर राजद नेता और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी सक्रिय हैं. लालू प्रसाद ने अपने फेसबुक एकाउंट पर पार्टी की ओर से नोटबंदी पर सवाल खड़े करते हुए लगातार पोस्ट कर रहे हैं.

TOPPOPULARRECENT