Monday , August 21 2017
Home / India / PM पाकिस्तान के खिलाफ क्या कार्रवाई करेंगे उन्हें पता चल गया है: राम नाईक

PM पाकिस्तान के खिलाफ क्या कार्रवाई करेंगे उन्हें पता चल गया है: राम नाईक

PM पाकिस्तान के खिलाफ क्या कार्रवाई करेंगे उन्हें पता चल गया है: राम नाईक

लखनऊ। राज्यपाल राम नाईक ने कहा है कि उड़ी हमले को लेकर पाकिस्तान के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्या कार्रवाई करेंगे, इसका उन्हें पता चल गया है। पूरी रणनीति बना ली गई है। पाकिस्तान को करार जवाब दिया जाएगा। सैनिकों की मौत से देश की जनता गुस्से में है।
राम नाईक ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई को लेकर और विकल्पों पर भी काम हो रहा है। प्रधानमंत्री इसके लिए औरों की राय ले रहे हैं। राज्यपाल ने कहा कि सबकी राय और विकल्पों के आधर पर जल्द ही पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई के बारे में खुलासा किया जाएगा। उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों को राज ठाकरे द्वारा देश छोड़ने के बारे में अल्टीमेटम दिए जाने के संदर्भ में कहा कि वह इतने अहम राजनीतिक मसले पर कुछ नहीं कहेंगे।
राज्यपाल राम नाईक ने यह बातें रविवार शाम गोरखपुर यूनिवर्सिटी में आयोजित पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी समारोह को संबिधित करते कहीं। उन्‍होंने विवि परिसर में स्थापित होने वाली 12 फीट की प्रतिमा की आधारशिला भी रखी। इससे पहले पहले राम नाईक पंडित दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर यूनिवर्सिटी के दीक्षा भवन गए, जहां उन्हें एनसीसी कैडेट्स की सलामी दी गई। उसके बाद उन्होंने पंडित दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा स्थापना स्थल का शिलान्यास किया। प्रशासकीय भवन परिसर में यह प्रतिमा लगेगी, जो 12 फीट की और ब्रास की होगी। इस मौके पर उन्होंने छात्रसंघ का चुनाव जीतकर आए नए छात्रनेताओं को सबको साथ लेकर कार्य करने का सन्देश दिया। इसके पूर्व कुलपति प्रोफ़ेसर अशोक कुमार ने पंडित दीन दयाल उपाध्याय के जीवन के बारे में बताया।

यूपी से हाशमी

 

TOPPOPULARRECENT