Monday , April 24 2017
Home / Delhi News / PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर केजरीवाल को समन

PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर केजरीवाल को समन

New Delhi: Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal during confidence vote in Delhi Assembly in New Delhi on Thursday. PTI Photo by Manvender Vashist (PTI1_2_2014_000197b)

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को समन भेजकर स्थानीय अदालत ने एक शिकायत पर व्यक्तिगत रूप से पेश होने के लिए कहा है. शिकायत में आरोप लगाया गया कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ख़िलाफ़ बेहद आपत्तिजनक टिप्पणियां की हैं. जिसे तुरंत संज्ञान में लेते हुए एक स्थानीय अदालत ने सीएम केजरीवाल को पेश होने का आदेश दे डाला.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इंडिया संवाद के अनुसार, दीफू उपसंभागीय अधिकारी सदर देका बरुआ ने मंगलवार को एक आदेश जारी किया और केजरीवाल से 30 जनवरी 2017 को व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने को कहा. कार्बी आंगलांग स्वायत्त परिषद के कार्यकारी सदस्य सुरजो रोंगफार ने दीफू अदालत में आम आदमी पार्टी के नेता के ख़िलाफ़ शिक़ायत देकर उन पर आरोप लगाया कि उन्होंने शैक्षणिक योग्यता को लेकर प्रधानमंत्री के ख़िलाफ़ बेहद आपत्तिजनक टिप्पणियां कीं.
स्थानीय भाजपा नेता रोंगफार बोले कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी जी के ख़िलाफ़ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है इसलिये मैंने केजरीवाल के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT