Thursday , September 21 2017
Home / Mumbai / PM मोदी ‘चोरों का प्रधानमंत्री’: उद्धव ठाकरे

PM मोदी ‘चोरों का प्रधानमंत्री’: उद्धव ठाकरे

मुंबई: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने नोटबंदी मुद्दे पर प्रधानमंत्री पर विवादित बयान देते हुए उन्हें चोरों का प्रधानमंत्री तक कह डाला. उनहोंने कहा ”नोटबंदी से तुमने किसानों, महिलाओं की बचत पर भी शक किया, ऐसा दिखाया जैसे सब चोर हैं, अगर ये लोग चोर हैं तो क्याि आप चोरों के प्रधानमंत्री ?” उद्धव ने कहा, ”नोटबंदी कोई प्राकृतिक संकट नहीं है, जानबूझ कर बनाया हुआ संकट है.”

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ईनाडु इंडिया के अनुसार, भाजपा द्वारा मुंबई महानगर पालिका चुनावों में ‘‘पारदर्शिता’’ को मुख्य विषय बनाने को लेकर उद्धव ठाकरे ने मुंबई के उपनगर भांडुप में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘जिस पार्टी का अध्यक्ष रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया उसे शिवसेना से शासन में पारदर्शिता की मांग नहीं करनी चाहिए.’’
दरअसल भाजपा के दिवंगत अध्यक्ष बंगारू लक्ष्मण से जुड़े वर्ष 2001 का ‘‘रिश्वत’’ मुद्दा उठाते हुए कहा कि बंगारू लक्ष्मण का रिश्वत लेना अपारदर्शी शासन का केवल एक मामला भर नहीं है, बल्कि जिस पार्टी का अध्यक्ष ही चोर हो तो बाकी को क्या कहा जा सकता है.

आप को बता दें कि एक स्टिंग ऑपरेशन में लक्ष्मण एक रक्षा सौदे को आगे बढाने के लिए कथित तौर पर एक लाख रूपये की रिश्वत लेते हुए कैमरे पर पकड़े गये थे. अप्रैल 2012 में सीबीआई अदालत ने उन्हें दोषी ठहराते हुए चार साल की सजा सुनाई थी.

TOPPOPULARRECENT