Monday , September 25 2017
Home / India / PM मोदी लगे हाथ दाउद का बर्थडे भी मनाकर आते : आजम खान

PM मोदी लगे हाथ दाउद का बर्थडे भी मनाकर आते : आजम खान

रामपुर. पीएम नरेंद्र मोदी के ‘पाक’ सरप्राइज विजिट पर यूपी हुकूमत के कैबिनेट मिनिस्टर आजम खान ने जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने पीएम मोदी को सलाह देते हुए कहा कि 25 तारीख तो गुजर ही गई थी। चार दिन और वहां रुक जाते तो दाउद इब्राहीम (26 दिसंबर) की सालगिरह में शामिल होकर आते। यहीं नहीं बल्कि वह उसे हिंदुस्तान भी लेकर आते।

इतना ही नहीं आजम ने पीएम मोदी के पाकिस्तान जाने के सरप्राइज विजिट को मुल्क के साथ धोखा करार दिया। कहा कि पीएम को पूरे मुल्क को बताना चाहिए कि वे पाकिस्तान जाएंगे, लेकिन वे मुल्क से छुपकर पाकिस्तान चले गए।

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी जुमे के रोज़ पाकिस्तान की सरप्राइज विजिट पर पहुंचे थे। इस दौरान वह नवाज शरीफ के घर पहुंचे। शरीफ की मां के पैर छुए और देसी घी से बना शाकाहारी खाना भी खाया।

आजम खान के कहा कि मोदी और पाकिस्तानी पीएम दोनों एक हैं, बस जनता को दिखाने के लिए झगड़ा करते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ की मां को कश्मीरी शॉल भेजते हैं। महिलाबाद के आम भेजते हैं। वहां से नेक खाहिशात आते है। लड्डू-पेड़ा आते हैं। सीक का कबाब आता है और मोदी उसे खुशी-खुशी कुबूल करते हैं।

आजम ने कहा कि इससे साफ जाहिर होता है कि मोदी-शरीफ का झगड़ा सिर्फ जनता को दिखाने के लिए है, जबकि अंदर से दोनों एक हैं।

TOPPOPULARRECENT